ब्लैकमेल फिल्म देखकर इरफान खान के बारे में क्या बोले अमिताभ बच्चन, जानिए


बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे है जो कि अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते है। उनमें से एक है बेहतरीन अभिनेता इरफान खान। बता दें कि इन दिनो इरफान खान अपनी फिल्म ब्लैकमेल को लेकर चर्चा में चल रहे है।

IPL OPENING CEREMONY 2018: वरुण धवन ने पोस्ट की प्रैक्टिस की तस्वीर और वीडियो, देंखें

फिल्म की बड़ी खबर ये है कि इरफान खान की इस फिल्म को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने देखा है। फिल्म को देखने के बाद अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए और इरफान खान के अभिनय की जमकर तारीफ की है।

बता दें कि इस फिल्म के बारे में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया में लिखते हुए कहा है कि इस फिल्म की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है क्योंकि इस फिल्म के हर क्षेत्र में काफी ज्यादा मेहनत की गई है जो कि फिल्म को देखने के बाद आपको खुद ही पता चल जाएगी।

बता दें कि इस फिल्म के लेखर के बारे में बोलते हुए अमिताभ बच्चन अद्भुत कहानी, अद्वितीय कहानी और फिल्मकार की भी जमकर तारीफ की है। इस फिल्म के निर्देशक और फिल्म के अभिनताओं की भी तारीफों के पुल बांधे है।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज हो ही चुका है और इसके बाद से ही लोगों में इस फिल्म के प्रति प्यार जाग रहा है। बता दें कि फिल्म में इरफान खान की एक्टिंग तारीफ के काबिल है।

ये कोई पहली बार नही है जब इरफान खान के अभिनय की तारीफ हो रही है। आइए बताते है इरफान की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में...

द लंच बॉक्स

इरफान को इस फिल्म के लिए कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया था। फिल्म मे इरफान खान के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था और फिल्म काफी अच्छी चली थी। फिल्म की कहानी लोगों के दिलों तो छू गई थी।

पान सिंह तोमर

इस फिल्म में इरफान खान डकैत पान सिंह तोमर का किरदार निभाया था जो पहले फौजी होता है। ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित थी। पान सिंह तोमर के किरदार में इरफान ने ऐसा कमाल का अभिनय किया कि लोगों ने फिल्म को काफी पसंद भी किया था।

मदारी

फिल्म मदारी में इरफान खान के दमदार अभिनय ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। इस फिल्म की कहानी एक बाप औऱ बच्चे के प्यार के बीच घूमती है और बच्चा एक पुल गिरने से दबकर मर जाता है। इरफान खान पुल बनाने वालों को मजा चखाते हुए नजर आएं है।

मकबूल

फिल्म मकबूल में इरफान खान अभिनय का ऐसा जादू चलाया था कि लोग इनके दीवाने हो गए थे। जीवंत किरदार निभान के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान को फिल्म मकबूल के लिए काफी कराहा गया था।

लाइफ ऑफ पाई

इस फिल्म में इरफान खान हॉलीवुड मे अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए नजर आए थे। आपको बता दें कि लाइफ ऑफ पाई मे इरफान खान ने लोगों को अभिनय का ऐसा नजारा दिखाया कि फिल्म लोगों को काफी पसंद आई।

बिल्लू बारबर

फिल्म बिल्लू बारबर में अभिनेता शाहरुख खान के साथ नजर आए इरफान खान ने फिल्म में शाहरुख खान के होने के बाद भी उनसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। बता दे कि इरफान खान इस फिल्म शाहरुथ के दोस्त बने जो बचपन से अलग हो जाते है।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Amitabh bachchan watched Irfan khan's Blackmail. He said that i Saw a delightful film today 'Blackmail' A brilliant screenplay, unique story, exemplary performances and great presentation and editing.