हाउसफुल 4, अक्षय कुमार की सबसे मंहगी फिल्म, बजट जानकर हैरान रह जाएंगे!


अक्षय कुमार के लिए साल 2019 काफी दमदार होने वाला है। जहां उनकी बैक टू बैक दो सबसे मंहगी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। करण जौहर की 'केसरी' और साजिद नाडियाडवाला की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4'। दोनों ही फिल्में 100 करोड़ से ऊपर के बजट पर तैयार हो रही है। लेकिन फिलहाल यहां बात करते हैं बहुप्रतीक्षित फ्रैंचाइजी फिल्म हाउसफुल 4 की।

ना सलमान, ना अक्षय कुमार.. 500 करोड़ के साथ ये स्टार बनेंगे नंबर 1

हाल ही में निर्माता- निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया है हाउसफुल 4 का बजट लगभग 180 से 200 करोड़ तक का रखा गया है। यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म होगी।

बता दें, हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन स्टारर इस फिल्म के सिर्फ VFX के लिए निर्माता ने 75 करोड़ का बजट रखा है। फिल्म का निर्देशन साजिद खान करेंगे।

इस फिल्म की कहानी पुनर्ज्नम पर आधारित होगी। दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी। सभी के कॉस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे।

बहरहाल, यहां जानें आने वाली बिग बजट फिल्में-

2.0

अक्षय कुमार- रजनीकांत की यह फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम पर तैयार हुई है। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल पोस्टपोंड हो चुकी है।

जीरो

शाहरुख खान, कैटरीना और अनुष्का स्टारर यह फिल्म 180 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख बौने आदमी बने हैं। लिहाजा, वीएफएक्स पर काफी खर्च किया गया है।

बागी 2

साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले टाईगर श्राफ की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्शन फिल्म होगी।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

टाईगर जिंदा है के बाद.. यशराज बैनर की सबसे मंहगी फिल्म होगी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान। फिल्म लगभग 210 करोड़ के बजट पर बन रही है।

मणिकर्णिका

कंगना रनौत की यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित होगी। फिल्म का बजट काफी हाई रखा गया है।

संजय दत्त बॉयोपिक

राजकुमार हिरानी के निर्देशन मे बन रही संजय दत्त बॉयोपिक 2018 जून में रिलीज होगी। फिल्म भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है।

रेस 3

सलमान खान की रेस 3 ईद 2018 मे रिलीज होगी। फिल्म मल्टीस्टारर होगी.. साथ ही धमाकेदार एक्शन.. जाहिर है यह एक बिग बजट प्रोजेक्ट है।

भारत

अली अब्बास जफर- सलमान खान की अगली फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाया जाएगा। फिल्म का बजट भी लगभग 200 करोड़ रखा गया है। जी हां, यानि की टाईगर जिंदा है से भी मंहगी।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Director- Producer Sajid Nadiadwala reveals that Akshay Kumar's Housefull 4 budget is around 200 crore. Housefull 4 will be first Bollywood comedy to release in 3-D.