अक्षय कुमार के First Look के बाद 2 और Dhamake, रिलीज हुए तगड़ा पोस्टर, एकदम शानदार


इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। इन्हीं में से एक फिल्म है अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म केसरी। इन दिनों उनकी 2.0 के भारीभरकम बजट को लेकर सुर्खियों में है वहीं दूसरी उनकी एक और फिल्म केसरी भी हाल ही में खबरों में ही। अक्षय कुमार के फर्स्ट लुक के बाद केसरी के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। वहीं अब एक बार फिर से इस फिल्म का तगड़ा पोस्टर रिलीज किया गया है।

[सलमान से पिछड़ गए अक्षय कुमार, बॉलीवुड से 10 सबसे अमीर स्टार, प्रॉपर्टी चौंका देगी]

बता दे कि ये फिल्म इससे पहले तब सुर्खियों में आई थी जब इस फिल्म के सेट पर भायनक आ लग गई। इस आग में पूरा सेट जलकर खाक हो गया था। हादसे के वक्त अक्षय कुमार या परिणीति चोपड़ा कोई भी सेट पर नहीं थे। क्रू मेंबर्स में से भी किसी के जानमाल की हानि नहीं हुई। हालांकि बाद में फिर से नया सेट तैयार किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाईमैक्स काफी धमाकेदार होने वाला है, जहां भरपूर एक्शन सीन्स होने वाले हैं।

सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित यह फिल्म 2019 की होली पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय रियल लाइफ हीरो हवलदार ईशर सिंह के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में काफी एक्शन भी है, लिहाजा, अक्षय ने तलवारबाजी से लेकर अन्य युद्ध कलाओं की ट्रेनिंग भी ली है।

हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर

फिल्म के लिए हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर Lawrence Woodward को अप्रोच किया गया है.. जिन्होंने ऑस्कर विनिंग फिल्मों Mad Max: Fury Road और Moulin Rouge में एक्शन सीन्स दिये हैं।

सलमान भी थे साथ

अक्षय कुमार की इस फिल्म का ऐलान साल 2017 की शुरुआत में ही हुआ था। उस समय करण जौहर, सलमान खान और अक्षय कुमार ने साथ में तस्वीर शेयर करके यह बताया था कि तीनों मिलकर बैटल ऑफ सारागढ़ी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

सारागढ़ी की लड़ाई

सबसे पहले तो आपको बता दें कि ये भारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई मानी जाती है। इसमें 21 सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी।

तीन फिल्में

बता दें कि बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बॉलीवुड में तीन फिल्में बन रही थीं। एक में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे, दूसरी में अक्षय कुमार और तीसरी में अजय देवगन.. लेकिन अजय देवगन ने फिलहाल अपनी फिल्म स्थगित कर दी है।

सलमान ने छोड़ा साथ

लेकिन सलमान खान ने बीच में फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिये। माना जा रहा है.. यह इसीलिए क्योंकि अजय देवगन भी इसी घटना पर आधारित फिल्म बना रहे हैं।

धमाकेदार एक्शन

अक्षय कुमार ने समय समय अपनी फिल्मों में एक्शन का जौहर दिखाया है। लिहाजा, केसरी में भी उन्हें इस अंदाज में देखना शानदार रहेगा। फिल्म के युद्ध सीन्स के लिए शानदार सेट भी तैयार किया गया है, जहां शूटिंग की जा रही है।

15 दिनों की ट्रेनिंग

फिल्म के निर्माता पंजाब से कुछ रियल पहलवान भी फिल्म में लाना चाह रहे हैं। अक्षय कुमार समेत सभी कलाकार 15 दिनों की ट्रेनिंग लेंगे।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Akshay Kumar film Kesari 2 posters released today.