धमाकेदार एक्शन फिल्म बागी 3- इस बड़ी फिल्म के साथ होगी CLASH!


हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान टाईगर श्राफ से बागी 3 की रिलीज को लेकर सवाल किया गया। तो टाईगर ने कहा- हम अभी 20 अप्रैल सोच रहे हैं, लेकिन फिलहाल देखिए आगे क्या होता है। बता दें, बागी 3 पर काम शुरु हो चुका है। वहीं, खास बात है कि 20 अप्रैल 2019 को ही धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर फिल्म कलंग भी रिलीज होने वाली है।

एक हफ्ते में 900 करोड़ पार कलेक्शन- सुपरहिट हो गई फिल्म- द नन

कोई शक नहीं कि यदि यह क्लैश होता है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका हो जाएगा। टाईगर श्राफ की बागी 2 सुपरहिट रही है। और तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी 2 के ट्रेलर लांच के दौरान ही अपनी फ्रैंचाइजी बागी की तीसरी फिल्म बागी 3 की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। साथ ही कास्टिंग भी शुरु हो चुकी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए टाईगर श्राफ सीरिया में जाकर ट्रेनिंग लेने वाले हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग खाड़ी देशों में ही की जाएगी। फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे।

कौन होंगी एक्ट्रेस

जिस तरह बागी और बागी 2 में टाईगर के साथ फ्रेश जोड़ी थी। निर्माता चाहते हैं कि बागी 3 में भी टाईगर के साथ श्रद्धा या दिशा नहीं.. बल्कि किसी नए चेहरे को कास्ट किया जाए।

जल्द होगी शुरु

साजिद नाडियाडवाला ने कहा है कि अगले महीने उनकी फिल्म बागी 3 के एक्ट्रेस की घोषणा कर दी जाएगी। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। साथ ही कास्टिंग भी शुरु हो चुकी है।

अक्षय कुमार की एंट्री

बागी 2 की बेजोड़ सफलता के बाद साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को पहली दो फिल्मों से भी बड़ा बनाना चाहते हैं। लिहाजा, अफवाह है कि फिल्म में टाईगर के साथ अक्षय कुमार भी दिख सकते हैं।

सुपरहिट फ्रैंचाइजी

गौरतलब है कि टाईगर श्राफ- श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 2016 में रिलीज हुई थी और 76 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म सुपरहिट थी। लिहाजा, साजिद नाडियाडवाला ने इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया। बागी 2 ने भी 165 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ऐसी ट्रेनिंग लेंगे

टाईगर अहमद खान चाहते हैं कि बागी 3 के लिए टाईगर भारी हथियारों के साथ ट्रेनिंग लें। फिल्म के लिए रिसर्च करने के दौरान अहमद खान को यह जानकारी मिली कि सीरिया में काफी उम्दा ट्रेनिंग कैंप्स हैं। लिहाजा, नवंबर में टाईगर सीरिया जाकर हथियारों को चलाने की ट्रेनिंग लेने वाले हैं- जैसे कि M16, AT4 और रॉकेट लांचर्स।

बिग बजट फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो बागी 3 को 100 करोड़ के तगड़े बजट पर बनाया जाएगा। लिहाजा, मेकर्स 300 करोड़ की कमाई की उम्मीद कर रहे हैं.

Have a great day!
Read more...

English Summary

Recently, when asked about Baaghi 3 release, Tiger Shroff said that we are thinking about April 20, let's see how it works out.