शाहिद कपूर के सपनों में उनकी पत्नी का इस हीरो से चल रहा है AFFAIR!


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो की शूटिंग की और इस दौरान दोनों ही खुलकर एक दूसरे की टांग खींचते नज़र आए।

नेहा धूपिया ने मीरा से पूछा कि अगर शाहिद गुस्सा नहीं हो तो तुम बताओ कि वो नहीं होता तो किस एक्टर को डेट करती। इस पर मीरा कुछ बोलती, इससे पहले ही शाहिद ने जवाब दे दिया - सिद्धार्थ मल्होत्रा। शाहिद ने आगे कहा वो दिल्ली का भी है ना।

वहीं जब मीरा से आगे पूछा गया कि बिस्तर पर उनकी फेवरिट पोज़ीशन क्या है तो शाहिद ने उन्हें इशारा किया कि इसका जवाब ना दें। तो मीरा ने फटाक से कहा कि शाहिद को बस कंट्रोल करना आता है।

एक मज़ेदार किस्सा बताते हुए मीरा ने कहा कि पद्मावत की शूटिंग के समय मैंने शाहिद को होटल में भेज दिया था। वो रात की शूटिंग करके आते थे और सोते थे और उस समय हमारी बेटी सबसे ज़्यादा एक्टिव होती है। शाहिद बोलते नहीं थे लेकिन डिस्टर्ब होते थे। तो मैंने कहा कि बेहतर है कि होटल में रहो।

नेहा ने जब शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी गर्लफ्रेंड ने उनके साथ चीटिंग की है तो मीरा ने फटाक से कहा किसी नहीं पूछो कितनी गर्लफ्रेंड ने चीटिंग की है।

इस पर शाहिद ने जवाब दिया कि एक का तो पक्का है। वो सुपरस्टार हैं अब। लेकिन एक और का पक्का नहीं है कि उसने चीटिंग की थी या नहीं।

इस एपिसोड को देखने में काफा मज़ा आने वाला है। जानिए शो पर आए और सेलेब्स ने क्या क्या खुलासे किए -

जलन थी माधुरी से

जुही चावला ने माना कि अगर कोई स्टार था जिससे उनकी टक्कर थी तो वो माधुरी दीक्षित थीं। बाद में जुही ने माधुरी के साथ गुलाब गैंग केवल पैसों के लिए की थी पर उन्हें लगता है कि वो बेस्ट विलेन थीं।

ऐसा क्या था शाहरूख में

शाहरूख खान के बारे में जुही ने बताया कि हम जब साथ में शूटिंग करते थे तो लोग उस पर बिछ जाते थे और मुझे लगता था कि इसमें ऐसा क्या है। लेकिन फिर अब समझ में आता है कि लोगों को कुछ तो दिखता था।

मुझे बिकीनी नहीं पहनना था

जैकी श्रॉफ ने माना कि उन्हें बिकीनी नहीं पहनना था, वो भी वैक्स कर के इसलिए उन्होंने तहलका नाम की एक फिल्म रिजेक्ट कर दी थी।

सूरज पंचोली ओवररेटेड

राधिका आप्टे शो पर राजकुमार राव के साथ आई थीं और उन्होंने कहा कि सूरज पंचोली को जिम से ज़्यादा वक्त एक्टिंग पर देने की ज़रूरत है।

बस कर बेबो

मलाईका अरोड़ा खान से पूछा गया कि करीना को अगर कुछ बस करने को कहना हो तो क्या कहेंगी। मलाइका का कहना था - गॉसिप बंद करने को कहूंगी।

थप्पड़ मारा

राधिका ने बताया कि एक साउथ का सुपरस्टार है जिसकी फिल्म मैं कर रही थी। शूटिंग के पहले दिन वो आया और मुझे गुदगुदी करने लगा। मैंने खींच के थप्पड़ लगाया और बोला दोबारा मत छूना मुझे।

वफादार कुत्ता

राधिका आप्टे ने बताया कि राजकुमार राव वफादार कुत्ते से ज़्यादा वफादार है। हर रिलेशनशिप में। चाहे दोस्त हो, परिवार हो या फिर गर्लफ्रेंड हो।

मलाईका अरोड़ा की बेइज़्जती

मलाईका ने बताया कि जब वो मॉडलिंग करती थीं तो नम्रता शिरोडकर और मेहर जेसिया ग्रुप बनाकर उन्हें बहुत तंग करती थीं। सीनियर होने के नाते कोई उन्हें कुछ नहीं कहता था।

एक घंटे पहले सेक्स

भूमि पेडनेकर से पूछा गया कि सेक्स नहीं किये बिना सबसे ज़्यादा कितनी देर रह चुकी हैं। इस पर आयुष्मान खुराना ने तुरंत बोला - एक घंटा।

भूमि डेटिंग क्वीन

आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि भूमि को एक डेटिंग टिप दीजिए तो उनका कहना था कि भूमि डेटिंग की क्वीन है। लड़के को टिप देनी पड़ेगी।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Shahid Kapoor and Mira Rajput shot for the next episode for Vogue BFF's with Neha Dhupia. Both had some hilarious answers and revelaions about each other.