सत्यमेव जयते के बाद ये होता Dhamaka, पहले ही Reject, दो सुपरस्टार ने ठुकराई फिल्म


इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। हर हफ्ते एक से बढ़कर एक फिल्म रिलीज हो रही है। वहीं इन्हीं में से एक फिल्म है शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू। इस फिल्म में शाहिद कपूर बिजली की समस्या और धांधली के खिलाफ बड़े ही अलग अंदाज में लड़ते नजर आएंगे। शाहिद के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर.. ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। इससे जुड़ी एक खबर जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

[ताबड़तोड़ कमाई के साथ 100 करोड़ पार, दो सुपरस्टार्स की निलक पड़ी, स्त्री ने बनाया नया रिकॉर्ड]

दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही शाहिद कपूर को काफी तारीफें मिल रही हैं.. ऐसा लग रहा है कि शाहिद के अलावा कोई और एक्टर इस रोल में फिट ही नहीं हो सकते थे। लेकिन हैरानी की बात ये है कि शाहिद इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। उनसे पहले ये फिल्म दो सुपरस्टार एक्टर्स को ऑफर की गई थी। वहीं से रिजेक्टर होने के बाद ये फिल्म शाहिद को मिली।

बता दें कि ये फिल्म पहले इमरान खान के पास गई और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद भी आई लेकिन उनके पास डेट्स नहीं थीं वहीं दूसरे एक्टर हैं जॉन अब्राहम, उन्होंने भी ये फिल्म रिजेक्ट कर दी। ये बाद फिल्म के राइटर विपुल रावल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताईं। वहीं के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखकर मालूम होता है कि ये फिल्म जबरदस्त पसंद की जाएगी। बहरहाल, आगे जानें बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने कुछ इसी तरह बड़ी फिल्में रिजेक्ट कर दीं और बाद में ये फिल्में सुपरहिट साबित हुईं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान मुन्नाभाई रिजेक्ट कर चुके हैं। अगर वे इस फिल्म के लिए हां कर देते तो वे मुन्नाभाई के रोल में और संजय दत्त सर्किट के किरदार में नजर आते।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने स्वदेश और दिल चाहता है जैसी फिल्में रिजेक्ट की थीं।

सलमान खान

सलमान खान चक दे इंडिया और बाजीगर जैसी फिल्में रिजेक्ट करके आज तक पछताते होंगे।

कंगना रनौत

कंगना ने द डर्टी पिक्टर और सुल्तान दो बड़ी फिल्में ठुकराई हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने चार बड़ी फिल्मों को आसानी से ठुकरा दिया। ये फिल्में हैं बाजीराव मस्तानी, ये जवानी है दीवानी, राम लीला और चेन्नई एक्सप्रेस।

दीपिका पादुकोण

दीपिका ने सलमान के साथ सुल्तान, किक, बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों को NO कर दिया था।

श्रीदेवी

श्रीदेवी ने बाहुबली जैसी फिल्म में काम करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि उन्हें इस फिल्म के लिए फीस काफी कम लगी।

काजोल

काजोल ने ‘थ्री इडियट्स', ‘खामोशी', ‘कभी अलविदा ना कहना', ‘वीर जारा', ‘दिल से', ‘चलते-चलते और ‘दिल तो पागल है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा दिया।

आयुष्मान खुराना

फिल्म उड़ता पंजाब में दिलजीत दोसांझ का किरदार पहले एक्टर आयुष्मान खुराना को दिया जा रहा था। लेकिन उन्होंने भी इस रोल को करने से इनकार कर दिया।

करीना कपूर

करीना ने क्वीन, फैशन, कल हो ना हो, हम दिल दे चुके सनम, चेन्नई एक्प्रेस, गोलियों की रासलीला राम लीला जैसी फिल्में रिजेक्ट कर दी थीं।

Have a great day!
Read more...

English Summary

John Abraham and Irfan Khan rejected Batti Gul Meter Chalu.