Breaking Buzz: टाईगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप, फैन्स का टूटा दिल


टाईगर श्रॉफ और दिशा पटानी फैन्स के लिए बुरी खबर ये है कि गपशप गली की मानें तो दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर फुल स्टॉप लगा दिया है। दोनों के एक करीबी सूत्र का कहना है कि दोनों ने अपने रोमांस पर पूर्ण विराम लगा दिया है। हालांकि टाईगर और दिशा दोनों ने ही तय किया है कि वो अपनी दोस्ती हमेशा निभाएंगे।

जहां तक रही कोई आधिकारिक घोषणा की बात तो इस खबर में कुछ भी आधिकारिक होने का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि टाईगर और दिशा ने कभी माना ही नहीं था कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों के ब्रेकअप की खबर पक्की है।

साथ में देखने की आदत

फैन्स को टाईगर और दिशा को साथ में देखने की आदत है। ऐसे में उनकी ब्रेकअप की खबर फैन्स के लिए भी काफी चौंकाने वाली है। कुछ ही महीनों पहले दोनों ने एक दूसरे को वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रॉमिस बैंड दिया था।

तस्वीरों से भरा है इंटरनेट

टाईगर और दिशा की तस्वीरों से इंटरनेट भरा पड़ा है। ये तस्वीर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के शादी की रिसेप्शन की है जहां टाईगर दिशा का गाउन बड़े प्यार से संभालते दिखे थे।

साथ में देखी सफलता

टाईगर और दिशा ने अपने करियर की सबसे बड़ी सफलता एक साथ देखी है। बागी 2 दोनों के ही करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। इस फिल्म ने लगभग 25 करोड़ की ओपनिंग कर सबको चौंका दिया था।

हमेशा से साथ

दिशा पटानी को टाईगर के साथ तबसे देखा जा रहा है जब से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की थी। दिशा पटानी ने टाईगर के साथ सबसे पहले एक डांस वीडियो किया था।

बेहद पॉपुलर

जहां दिशा पटानी, देश की नेशनल क्रश हैं वहीं टाईगर श्रॉफ के स्टंट्स पर फैन मरते हैं। इन दोनों की ट्यूनिंग हमेशा काफी शानदार रहती थी और इसलिए इनकी जोड़ी फैन्स को बेहद पसंद थी।

हर हफ्ते का साथ

दिशा और टाईगर का साथ हर रविवार का था। दोनों एक साथ बाहर खाने ज़रूर जाते थे और वहां से लौटते समय उनके हाथ में खाने का एक थैला ज़रूर होता था।

अच्छा लगता है

इस थैले का ज़िक्र जब कॉफी विद करण में हुआ तो टाईगर श्रॉफ का कहना था कि वो शायद दिशा पटानी का बैग पकड़े अच्छे लगते हैं क्योंकि तस्वीरें तो अच्छी लगती हैं। इसलिए वो बैग पकड़ना नहीं छोड़ते हैं।

बेहद प्यारा साथ

कॉफी विद करण में ही टाईगर श्रॉफ ने ये भी कुबूल किया था कि दिशा उनकी इकलौती दोस्त हैं और इसलिए उन्हें दिशा के साथ समय बिताना काफी पसंद है। उनका रिश्ता फिलहा यही है।

ब्रेकअप के बाद भी साथ

ब्रेकअप के बाद भी रविवार को टाईगर और दिशा एक साथ समय बिताते दिखे थे। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं बता सकता लेकिन फैन्स का दिल ये खबर सुनकर ज़रूर टूट चुका है।

हाल लही में उड़ा मज़ाक

टाईगर श्रॉफ का हाल ही में मज़ाक उड़ चुका है जब दिशा पटानी को आदित्य ठाकरे के साथ लंच डेट पर देखा गया। इसके अलावा पहले भी दिशा और आदित्य को डिनर डेट पर देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि इस ब्रेकअप का कारण भले ही आदित्य ठाकरे को बताया जा रहा है लेकिन टाईगर और दिशा के बीच ऐसी कोई अनबन नहीं है। ना ही दिशा और आदित्य के बीच ऐसा कुछ भी है। दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। टाईगर और दिशा काफी समय से अपने रिलेशनशिप पर काम करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दोनों ही असफल हो गए।

इसलिए दोनों ने तय किया कि इस रिश्ते को बिना किसी मुकाम इसी मोड़ पर छोड़ देना बेहतर है। चूंकि दोनों के दोस्तों का ग्रुप कॉमन है इसलिए दोनों एक दूसरे से दोस्ती निभाते रहेंगे।

Have a great day!
Read more...

English Summary

If rumors are to be believed Tiger Shroff and Disha Patani have ended their relationship. However, both of them have decided to stay friends.