हिचकी न आ जाए तो कहना, बॉलीवुड की रानी की 10 बेहद खूबसूरत तस्वीरें


हाल ही में रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म हिचकी को लेकर सुर्खियों में हैं। कल उनकी ये फिल्म रिलीज हो रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी एक रेयर सिंड्रोम से पीड़ित खुशमिजाज़ टीचर का किरदार निभा रही हैं। वहीं ये फिल्म रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म भी मानी जा रही है। वे कुछ सालों के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। वहीं बीते कई दिनों से वे फिल्म के प्रमोशन को लेकर खबरों में रही हैं।

[उर्मिला मातोंडकर अचानक हुईं थीं फिल्मों से गायब, 10 साल बाद वापसी, देखें बोल्ड तस्वीरें]

हाल ही में रानी मुखर्जी बॉलीवुड के खान्स पर बयान को लेकर सुर्खियों में रही थीं। एक इंटव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि 'इंडस्ट्री में आधे से ज्यादा लोग अभी भी मुझे तीनों खानों की एक्ट्रेस के तौर पर पहचानते हैं, मैंने तीनों खानों के साथ काम किया है और आगे भी मौका मिला तो काम करती रहूंगी।' एक दौर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रही रानी मुखर्जी की फिल्में पिछले कुछ सालों से बड़ा कमाल नहीं दिखा पाई हैं, वहीं हिचकी से रानी को काफी उम्मीदें है।

बात करें उनकी फिल्मों की तो रानी ने जो भी रोल निभाया उसमें जान डाल दी। रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं। ये अपने समय में रानी ऐसी एक्ट्रेस रह चुकी हैं जब उनकी जोड़ी किसी भी एक्टर के साथ फिल्मों में आ जाए सुपरहिट हो जाती थी। आगे तस्वीरों में देखें सुपरस्टार रानी का दिलकश अंदाज और जानें उनके बारे में कुछ और बातें-

इनकी फेवरेट

ऐसा कहा जाता है कि रानी ने जब फिल्म वीर ज़ारा में काम किया उसके बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ की पत्नी की फेवरिट एक्ट्रेस बन चुकी थीं।

एक्टिविस्ट

इस फिल्म में रानी ने पाकिस्तानी ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट की भूमिका निभाई थी। उनका ये किरदार मुशर्रफ की पत्नी को काफी पसंद आया था।

14 साल की उम्र में फिल्म का ऑफर

सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान ने रानी मुखर्जी को फिल्म 'आ गले लग जा' ऑफर की थी। उस वक्त रानी 14 साल की थी और उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे इतनी कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखें।

बंगाली फिल्म में आईं नज़र

फिल्मों में पहली बार वे एक बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल' नजर आई थी।उन्‍होंने अपने करियर में कई छोटी बड़ी फिल्‍में की हैं और अपने काम के जरिए इंडस्‍ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है।

फिल्मफेयर पुरस्कार

साल 2004 में आई मणि रत्नम की फिल्म युवा में दमदार किरदार निभाया जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार मिला।

बंटी-बबली के लिए भी अवॉर्ड

इसके बाद फिल्म वीर जारा, ब्लैक, बंटी-बबली के लिए भी रानी को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

ऐश्वर्या को किया रिप्लेस

आपको बता दें कि फिल्म चलते चलते में पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को लिया जाना था, लेकिन बाद में उनकी जगह रानी को लिया गया।

बेहद हॉट

रानी मुखर्जी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही हॉट भी हैं।

किलर स्माइल

रानी की मुस्कान है न दिल चुराने वाली।

हिचकी के लिए आल द बेस्ट

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी कल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए उन्हें सारे फैंस की तरफ से ऑल द बेस्ट।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Rani Mukherjee film hicki will be released tomorrow. This is believed to be her comeback film. She is one of those Bollywood actress who are perfect combination of beauty and talent.