अक्षय कुमार निकले बादशाह, 10 शानदार फिल्मों ने शुरू किया नया ट्रेंड, 2018 Hit


इन दिनों बॉलीवुड में बदलाव का दौर चल रहा है। आज की फिल्मों में स्टार्स वैल्यू तभी मायने रखती है जब फिल्म की कहानी लेकर निर्देशन तक सब सटीक हो। वरना बड़े से बड़े स्टार्स भी बुरी तरह पिटते नजर आते हैं। वहीं इसी बीच दौर चल रहा है फिल्मों में बदलाव हाल ही में कई ऐसे टॉपिक्स पर फिल्में रिलीज हुई हैं जिनपर पहले कभी कोई फिल्म बनती नहीं देखी गई है। ये नया ट्रेंड हर दशक में देखने को मिला है लेकिन आज हर फिल्म मेकर अपनी फिल्म बाकियों से हटकर बनाने के लिए नए टॉपिक्स लेकर आ रहा है।

[Dabangg 3 को लेकर एक और बड़ी खबर, लटक सकती है फिल्म, ये तय नहीं कर पा रहे सलमान खान]

अब हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म बधाई हो का ट्रेलर ही ले लीजिए... काफी बड़ी उम्र में मां बनने की ऐसी मजेदार कहानी पहले देखने को नहीं मिली है। वहीं इस ट्रेंड में खुद अक्षय कुमार भई शामिल हो चुके हैं बल्कि वो तो इस ट्रेंड के बादशाह निकले। न सिर्फ क्रिटिक्स, ऑडिएंस बल्कि उनकी अनकंवेशनल टॉपिक्स पर बनी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। उन्हें इस ट्रेंड का बादशाह न कहें तो और क्या कहें।

वहीं एक.. दो नहीं बॉलीवुड में ऐसी हटकर टॉपिक पर बनी फिल्मों का लाइन लगी हुई है। अब इंडस्ट्री में सिर्फ एक्शन रोमांस ही नहीं अलग-अलग दिलचस्प टॉपिक पर भी शानदार फिल्में बनती हैं। तो इसी बात पर आगे जानें टॉप 10 ऐसी ही हटकर फिल्मों के बारे में-

शुभ मंगल सावधान

शुभ मंगल सावधान

टॉयलेट एक प्रेम कथा

टॉयलेट एक प्रेम कथा

तुम्हारी सुलु

तुम्हारी सुलु

ट्रैप्ड

ट्रैप्ड

पैडमैन

पैडमैन

बरेली बर्फी

बरेली बर्फी

विक्की डोनर

विक्की डोनर

दम लगा कै हैश

दम लगा कै हैश

हिंदी मीडियम

हिंदी मीडियम

पिंक

पिंक

Have a great day!
Read more...

English Summary

Bollywood top 10 films on unconventional topics.