»   » जीटीवी के 25 साल पूरे...कुछ इस तरह होगा जश्न

जीटीवी के 25 साल पूरे...कुछ इस तरह होगा जश्न

आज ज़ीटीवी अपने 25 साल पूरे कर रहा है। इस मौके पर अप जानिए ज़ीटीवी के अब तक के बेहतरीन दस शो के बारे में

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

जीटीवी अपने 25 साल पूरे कर चुका है जिसका जश्न आज शाम 27 नवंबर रविवार जीटीवी पर मनाया जायेगा। जीटीवी दर्शकों का पिछले 25 सालों से मनोरंजन कर रहा है।

जीटीवी के 25 साल पूरे होने की ख़ुशी में पूरा जीटीवी परिवार जमकर झूम रहा है। 25 साल के सफर में ज़ी ने दर्शकों को दर्शकों को अलग अलंग अंदाज में एंटरटेन किया।

जीटीवी  के कई ऐसे शो है जिन्हें दर्शक आज भी देखना पसंद करते है या यूं कहे उन शोज़ का इंतजार करते हैं। तो फिर इसी क्रम में हम आपके सामने लेकर जीटीवी के अबतक के बेस्ट शो की लिस्ट। स्लाइड्स पर डालिए एक नजर

अस्तित्व - एक प्रेम कहानी

वर्ष 2002 में शुरू हुआ यह शो दर्शकों को काफी पसंद आया था । इस शो में वरुण बढ़ोला काम्या पंजाबी और युविका चौधरी मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

बनूं मै तेरी दुल्हन

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा का यह शो पुनर्जन्म पर आधारित था। उस दौरान शो ने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। साथ ही दिव्यांका को टीवी की दुनिया में एक लग मुकाम भी हासिल हुआ था।

कसम से

एकता कपूर निर्मित शो कसम से तीन बहनों की कहानी थी । इस शो में प्राची देसाई और राम कपूर मुख्य भूमिका में थे।

घर कि लक्ष्मी बेटियां

राजन शाही निर्मित शो घर की लक्ष्मी बेटियां एक फैमली ड्रामा था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस एक रियलिटी शो है जिसने अब बॉलीवुड का बहुत सारे अच्छे डांसर्स दिए है। अब तक डांस इंडिया डांस के कई सीज आ चुके है और दर्शक आज भी इसे बेहद पसंद करते है।

हम पांच

जब भी किसी कॉमेडी शो की बात होती है तो उसमे हम पांच का नाम ना हो तो ऐसा तो मुमकिन ही नहीं। बता दें इसी शो से विद्या बालन ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

इंडिया सिने स्टार की खोज

इंडिया सिने स्टार की खोज ने टीवी की दुनिया को अंकिता लोखंडे, श्रद्धा आर्य और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे अच्छे कलाकर प्रदान किये।

सारे गामपा

सिंगिंग रियल्टी शो सारे गा मा पा जी का सबसे प्रसिद्ध सिंगिंग रियल्टी शो हैं।

पवित्र रिश्ता

यह शो एक मिडिल क्लास फैमिली शो था जिसमे अर्चना उर्फ़ अंकिता लोखंडे और मानव सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आये थे।


आपका फेवरेट चैनल हुआ 21 साल का..होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन

 

 

English summary
zee tv completes 25 year.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos