»   » ज़ी रिश्ते अवार्ड्स 2015: कुमकुम भाग्य Vs जमाई राजा...आपका फेवरिट कौन

ज़ी रिश्ते अवार्ड्स 2015: कुमकुम भाग्य Vs जमाई राजा...आपका फेवरिट कौन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] हर साल की तरह इस साल भी जीटीवी लेकर आया है दर्शकों के लिए जी रिश्ते अवार्ड्स 2015। इस अवार्ड फंक्शन में उन रिश्तों को सम्मानित किया जायेगा, जिनके दम पर उसने दर्शकों के साथ पिछले 23 सालों से एक मधुर रिश्ता कायम किया है।

इसी के साथ आपको यहां देखने को मिलेगी आपके पसंदीदा शो जमाई राजा, कुमकुम भाग्या और एक था राजा एक थी रानी में कांटे की टक्कर।

[CHARM: सिर्फ शाहरूख खान की बदौलत चल रहे आपके फेवरिट टीवी सीरियल!]

जी रिश्ते अवार्ड्स का प्रोमो टीवी पर रिलीज हो चुका है, जिसमे जीटीवी के सभी मुख्य कलाकार दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी नोमिनेशन में फेवरेट कुटुम्भ, फेवरेट जाड़ी, फेवरेट बेटा, फेवरेट बहु , फेवरेट खलनायक शामिल हैं।

यह रिश्ते दर्शकों के जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग बन गए हैं। इस साल भी इस अवार्ड फंक्शन में रिश्तों के खूबसूरत रंग को उजागर किया जायेगा। इस आवर्ड समारोह में टीवीपुर और जी परिवार समेत बॉलीवुड की कई तमाम हस्तियाँ धुंआदार परर्फामेंस देते नजर आयेंगें।

[अक्षय कुमार रिप्लेस, अब अर्जुन कपूर बनेंगे खिलाड़ी किंग!]

अगर आप भी चाहतें हैं अपने पसंदीदा सितारे को जितना तो उन्हें वोट करना कतई ना भूले......... स्लाइड में जाने नॉमिनेशन लिस्ट

फेवरेट कुटुम्ब

परिवार एक ऐसा स्तंभ जो हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है, चाहे अाप गलत हो या सही। कुछ यही सीख देते हैं हमारे जीटीवी के परिवार..... तो अपने पसंदीदा परिवार को वोट करना कतई ना भूले।

फेवरेट जोड़ी

तस्वीरों में आप इस साल जी रिश्ते अवार्ड्स में पांच फेवरेट नॉमिनेट जोड़ियों को देख सकते हैं, हम्म्म्म इनमे से किसी एक को चुनना आपके लिए थोडा मुश्किल हो सकता है।

फेवरेट बेटा

इस साल फेवरेट बेटा में चार नोमिनेशन हैं, आपका कौन सा पसंदीदा बेटा हैं।

फेवरेट बहु

टीवी सीरियल देखते-देखते हर सास अपने लिए टीवी जैसी संस्कारी बहुएं पाने की ख्वाइश रखने लगती हैं।तो इस जी रिश्ते अवार्ड्स बताइए की आप  जीटीवी की कौन सी बहु को अपनी बहु बनाना चाहेंगें।

फेवरेट दुश्मन

अब शो में अगर विलेन और उसकी साजिशे ना हो तो शो थोड़ा बोरिंग हो जाता है, वैसे आपको टीवी का कौन सा विलेन पसंद हैं, कुमकुम भाग्य की स्टाइलिश आलिया या फिर दहेज़ के लोभी दुष्यंत।

फेवरेट एंकर

ज़ी टीवी पर एक से बढ़कर रियलिटी शोज़ की भरमार है, लेकिन इनको मजेदार बनाते है शो के एंकर अपने बेफिजूल के जोक्स और हरकतों से। तो अपने पसंदीदा एंकर को वोट करना कतई ना भूले।

ज़ी रिश्ते अवार्ड्स 2015

दर्शक अपने पसंदीदा सितारे को को ट्विटर पर #ZRA2015ट्वीट कर वोट कर सकते हैं। वोटिंग लाइन्स शनिवार सुबह 9 बजे तक के लिए खुली हैं। आप अपने पसंदीदा सितारे को ज़ीटीवी की साईट  http://www.zeetv.com/zee-rishtey-awards-2015 पर भी जाकर वोट कर सकते हैं।

English summary
Zee Rishtey Awards: Zee Rishtey Awards Nomination list Is Out, So Dont Forget To Vote Your Favourite Stars.
Please Wait while comments are loading...