»   » ये है मोहब्बतें: एक बार फिर शगुन को बेवकूफ बना गये इशिता-रमन

ये है मोहब्बतें: एक बार फिर शगुन को बेवकूफ बना गये इशिता-रमन

ये है मोहब्बतें में में एक बार फिर इशिता-रमन ने मिलकर शगुन को बना दिया है बेवकूफ..जाने कैसे बेवकूफ बनि शगुन इशिता रमन के हाथो

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में दर्शकों को आने वाले दिनों में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग देखने को मिलने वाला है जो यकीनन शो की टीआरपी भी काफी ऊपर तक पहुंचेगी।

जैसा की शो में एक साल का लीप आ चुका है और रमन अपनी बेटी पीहू की वजह से अपने घर को छोड़कर ऑस्ट्रेलिया पहुंच गया है। तो वहीं दिल्ली में इशिता में पूरे भल्ला परिवार और रमन के बिजनेस को सम्भाल रही है।

ये है मोहब्बतें: एक साल का लीप....इशिता को मिलेगा नया साथ 

जैसा कि इशिता को रमन पीहू से दूर करने का आईडिया शगुन का था, लेकिन इशिता रमन उससे चार कदम आगे निकले। आने वाले एपिसोड में दर्शक जानेगें कि, रमन इशिता तो अलग हुए ही नहीं बल्कि यह सब ड्रामा किया गया नन्ही पीहू को पाने के लिए और शगुन को बेवकूफ बनाने के लिए।

आने वाले एपिसोड में, इशिता रमन और पीहू के साथ इंडिया वापस आयेगी, तोशी जी इशिता को रमन के साथ देखकर हैरान रह जाएगी।हालांकि जब रमन इशिता उन्हें पूरी कहानी समझाते है तो वह खुश हो जाती है।

ये है मोहब्बतें: ऑस्ट्रेलिया में तन्हा दिव्यंका-अनीता....करण कर रहे जमकर रोमांस 

रमन इशिता अपने प्लान के तहत पीहू को वापस पाने में कामयाब तो हो जायेगें लेकिन इस बीच दर्शकों को शो में देखने को मिलने वाला है हाई-वोल्टेज ड्रामा..खैर आइये जानते है शो के ताजा अपडेट 

 

आदि

आदी इशिता को किसी के द्वारा भेजे गये बुके में एक नोट देखता है जिसे देख वह इशिता पर शक करता है कि इशिता की जिन्दगी में किसी और की एंट्री हो चुकी है।

इशिता

इशिता घर में बताती है कि उसे सात दिन के किसी कांफ्रेंस के सिलसिले में सिंगापुर जाने की बात करती है।

मिसेज भल्ला

इशिता को इस तरह अचानक सिंगापुर जते देख तोशीजी परेशान हो जाती है, तो आदी का शक इशिता पर गहराता जाता है।

आदी

आलिया की टिकट बुक करने के लिए आदी इशिता का लैपटॉप खोलता है, तो उसमे बोर्डिंग पास को देख हैरान रह जाता है।क्योंकि बोर्डिंग पास के मुताबिक इशिता मुंबई से एडिलेड जा रही है और उसने घर में सबको बताया है कि वह सिंगापुर जा रही है।

रूही-आदी

इशिता के बोर्डिंग पास को देखने के बाद आदी सारी बात रूही को बताता है। 

आदी

आदि रूही को बताता है की कोई है जिसे इशिता मां डेट कर रही हैं।जिसके बाद आदी और रूही विद्युत शाह पर शक करते है।

इशिता

इशिता फोन अपर रमन से बात करती है और उसे एडिलेड आने के बारे में बताती है।

इशिता

रूही इशिता को किसी के साथ फोन पर बात करते हुए सुनती है कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रही है, और उसे बताती है कि उसके बच्चे उसपर शक शक रहें हैं। हम्म अब इशिता ये बात रमन से कर रही थी या विद्युत् से ये देखना दिलचस्प होगा।

इशिता

फोन पर बात करते हुए इशिता विद्युत का नाम भी लेती है कहीं ऐसा तो नहीं की घर वालो से अपना राज छुपाने के लिए इशिता विद्युत् का नाम ले रही हो? देखना दिलचस्प होगा तब तक जानने के लिए पढ़ते रहिये hindifilmibeat.com

English summary
yeh hai mohabbatein latest update Raman-Ishita confrontation after one year
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos