»   » फैन ने पति को कहा लालची....तो दिव्यांका लगाई जमकर लताड़ और कहा..

फैन ने पति को कहा लालची....तो दिव्यांका लगाई जमकर लताड़ और कहा..

हमेशा शांत रहने वाली दिव्यांका त्रिपाठी उस समय गुस्से से लाल हो गयी जब उनके फैन ने उनके पति विवेक को कहा लालची..इस पर दिव्यांका ने अपने फैन को जमकर लताड़ा।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टारप्लस के शो ये है मोहब्बतें की इशिता उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी को हमेशा काफी शांत और गंभीर देखा गया है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दिव्यांका अपना आप खो बैठी और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

दरअसल इशिता के एक फैन ने इशिता के पती गोल्ड डिगर (पैसों का लालची) कहा जिसे सुन इशिता ने अपने उस फैन को जमकर लताड़ लगायी।

Divyanka Tripathi Give Befitting Reply To Irritating Fans

उन्होंने अपने इस फैन को लताड़ते हुए कहा कि, जब आप हमारे बारे में ज्यादा नहीं जानते तो मेरी ओर से मत बोलो। तुम्हारे पास कुछ और काम नहीं है। यह कपल्स का डिसीजन है, दुनिया का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी ये मोहब्बतें की आउटडूर शूटिंग के लिए ऑस्ट्रलिया मे हैं।
 

फैन ने विवेक को कहा लालची

दरअसल हुआ यह कि, उनके किसी फैन ने उनकी एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनके पति विवक दाहिया के गोल्ड डिगर (पैसों का लालची) कहा साथ ही लिखा कि,"तुम बहुत दयनीय हो। सभी जानते हैं कि तुमने कभी दिव्यांका से प्यार नहीं  किया। सिर्फ फेम और पैसे के लिए तुमने उनसे शादी की। मुझे दिव्यंका के लिए बहुत बुरा लग रहा है। उसकी पसंद बहुत बुरी है। वह तुम्हें कितना प्यार करती है। लेकिन तुमने कभी प्यार नहीं किया।"

दिव्यांका ने दिया करारा जवाब

जिसके जवाब में दिव्यांका ने लिखा कि, "बकवास बंद करो...लूजर। जब हमारे बारे में ज्यादा नहीं जानते तो मेरी ओर से मत बोलो। तुम्हारे पास कुछ और काम नहीं है। यह कपल्स का डिसीजन है, दुनिया का इससे कोई लेना-देना नहीं है। खासकर तुम जैसे बेवकूफों का। दोबारा मेरा नाम मत लेना। अगर हमें पसंद करते हो तो यहां रहे और नहीं करते हो तो पोस्ट्स को देखों भी मत।"

प्रिंससेमुअल ने किया अप्पतिजनक कमेंट

बता दें कि प्रिंससेमुअल नाम के इस फैन ने दिव्यांका और विवेक की उस फोटो पर यह आपत्तिजनक कमेंट किया था, जो उन्होंने दुबई यात्रा के दौरान शेयर की थी।

दिव्यंका के वर्ताव से फैन्स हुए निराश

दिव्यांका के रिप्लाई को देख एक अन्य फैन ने लिखा, "ऐसे नाकारा लोगों को किसी के रिश्ते को जज करने का कोई अधिकार नहीं है। लेकिन दिव्यांका को भी अपने फैन्स को लूजर और इडियट्स कहकर वल्गैरिटी नहीं दिखानी चाहिए।"

फिर बिफरी दिव्यंका

इस पर दिव्यांका अपना आपा खो बैठीं। उन्होंने गुस्से में लिखा, "तुम मेरे चाहने वालों की लिस्ट में हो ही नहीं सकती। क्योंकि तुमने मेरे लिए वल्गर शब्द का इस्तेमाल किया है। मैं अपनी लाइफ और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को अपने तरीके से हैंडल करूंगी।"

दिव्यांका त्रिपाठी -विवेक दहिया

गौरतलब है कि,दिव्यांका और विवेक इसी 8 जुलाई को शादी के बंधन बंधे में थे। बता दें, दोनों की मुलाकात ये है मोहब्बतें के सेट पर हुई थी।

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दाहिया

दोनों की शादी भोपाल में सम्पन्न हुई थी। बता दे, इन दिनों दिव्यांका के पति विवेक दाहिया अपने शो 'कवच: काली शक्तियों से' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

तो वहीं दिव्यांका शो ये मोहब्बतें की आउटडूर शूटिंग के लिए ऑस्ट्रलिया मे हैं।

English summary
Yhm actress Divyanka Tripathi Give Befitting Reply To Irritating Fans,
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos