»   »  ये रिश्ता क्या कहलाता है: शादियों का मौसम है...टीआरपी का नहीं!

ये रिश्ता क्या कहलाता है: शादियों का मौसम है...टीआरपी का नहीं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] स्टार प्लस का ये रिश्ता क्या कहलाता है फिलहाल उस ट्रैक पर चल रहा है जहां किसी को कुछ नहीं पता कि करना क्या है। हमने पहले भी कहा था कि सीरियल में यही दिक्कत आएगी। भई पूरे सीरियल की एक ही राष्ट्रीय समस्या थी - दद्दाजी की मौत।

इसी के इर्द गिर्द पूरा सीरियल चल रहा था। यहां तक कि इसी एक प्लॉट के चलते शो में इतना बड़ा लीप हो गया। लेकिन अब शो जब ये समस्या सुलझ गई तो किसी को समझ नहीं आ रहा कि क्या किया जाए।
[DHAN TE NAN: शाहिद कपूर कर रहे हैं टीवी डेब्यू]

ऐसे में अचानक से नैतिक और अक्षरा की शादी की तैयारियां शुरू हो गई। शादी नहीं....सरप्राईज़ शादी। अब इसके लिए ये प्लॉट कितना भी बेवकूफाना और बचकाना लगे पर एपिसोड चलते जा रहे हैं। अक्षरा और नैतिक के सामने ही उनकी सरप्राइज़ शादी की तैयारियां लेकिन वो दोनों घर पर इतनी सजावट, डिस्को लाईट कपड़े देख कर भी नॉर्मल हैं।
[OMg! रूही की शगुन मम्मा को लगी किस चीज की लत..]

वहीं शायद डायरेक्टर भी कन्फ्यूडज़ थे कि शादी के बारे में अक्षरा नैतिक को पता रहना है या नहीं। तभी तो दोनों 21 साल के लड़के लड़की तरह बाल्कनी पाईप रोमांस कर रहे थे वो भी चुप चुप के। अब ऐसे में कोई कैसे ना इरिटेट हो भला!

English summary
yeh Rishta Kya kehlata hai story in hindi: Naitik Akshara play the dumbest ever and this will irritate you like never before.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos