»   » ये रिश्ता क्या कहलाता है: आठ साल से कोई IN कोई OUT..लेकिन सीरियल सुपरहिट

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आठ साल से कोई IN कोई OUT..लेकिन सीरियल सुपरहिट

स्टारप्लस का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है आज पूरे आठ साल का हो गया है।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टारप्लस का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है आज पूरे आठ साल का हो गया है। कहने का मतलब है कि आज इस शो को दर्शको को एंटरटेन करते हुए पूरे आठ वर्ष हो चुके हैं।

8 Years of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

शो की कहानी शुरू हुई थी, अक्षरा और नैतिक की अरेंज मैरिज से जिसने दो परिवारों को एक साथ बांधा। इन आठ सालों में इस शो को दर्शको द्वारा काफी प्यार मिला। हालांकि साल दर साल दर्शकों को शो में काफी नये चेहरे देखने को मिले, तो वहीं कुछ पुराने चेहरों ने शो को अलविदा कह दिया।

8 Years of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

हाल ही में जब हिना खान उर्फ़ अक्षरा ने शो को छोड़ने का फैसला किया तो उनके फैन्स काफी हैरान रह गये।यहां तक की उनके कुछ फैन्स ने तो जान से मरने की भी धमकी दे दी थी। सिर्फ अक्षरा ही नहीं करण मेहरा और रोहन मेहरा ने
भी जब बीच में शो छोड़ डिया तो दर्शक काफी निराश भी हुए थे।

8 Years of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

फ़िलहाल इन दिनों शो में चल रही है नैतिक अक्षरा की बेटी और बेटे यानी नायरा की लव स्टोरीज। शो को आठ साल हो चुके हैं..आइये स्लाइड्स में जानते हैं उन किरदारों को जिन्होंने बीच में हो छोड़ा शो

हिना खान -अक्षरा

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हिना खान का पहला शो था। इस शो में वह करण मेहरा के अपोजिट नजर आयीं थी, दोनों की ही जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी गयी।

करण मेहरा-नैतिक सिंघानिया

हिना खान से पहले करण मेहरा ने अपने हेल्थ इशू के कारण इस शो को अलविदा कह दिया था। बता दें, अब शो में करण मेहरा की जगह विशाल सिंह नजर आ रहें है। शो छोड़ने के बाद करण शो बिग बॉस में भी नजर आये थे। लकिन वह जल्द ही घर से बेघर हो गये। बता दें, हाल ही में करण ने बताया की वह जल्द ही वह पिता बनने वाले हैं।

रोहन मेहरा-रोहन सिंघानिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है मे रोहन मेहरा नक्ष की भूमिका में नजर आये थे। शो में उन्हें दर्शको द्ववारा काफी पसंद भी किया गया। लेकिन उन्होंने शो बिग बॉस 10 में हिस्सा लेने के लिए शो को बीच में ही अलविदा कह दिया।

संजय गांधी- दद्दाजी

शो में संजय गांधी दद्दाजी की भूमिका में दिखाई दिए थे, लेकिन शो के दौरान सोनाली वर्मा और संदीप मेहता (नैतिक के माता-पिता)से उनकी कुछ अनबन हो गयी और उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया। जिसके बाद शो में दद्दाजी की भूमिका में अभिजित लहरी नजर आये ।लेकिन जल्द ही शो में उनके किरदार को भी खत्म कर दिया गया।

सोनाली वर्मा-नैतिक की मां

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में सोनाली वर्मा नैतिक की मां की भूमिका में नजर आयीं थी। लेकिन वर्ष 2013 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

अथर हबीब-शौर्य सिंघानिया

अथर हबीब ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के भाई की भूमिका अदा की थी । लेकिन जब उन्हें लगा शो में उका किरदार ज्यादा नहीं है तो उन्हें शो छोड़ने का फैसला कर लिया। बता दें, अब शो में शौर्य की भूमिका में यश गेरा नजर आ रहे हैं।

आयुष अग्रवाल-मोहित

शो में आयुष नैतिक के दोस्त की भूमिका में नजर आ चुके आयुष ने भी बीच में शो छोड़ दिया था। जिसके बाद शो में आयुष की जगह शमिक अब्बास नजर आ रहें है।

राकेश दीवान-महाराजजी

सिंघानिया हाउस के रसोइया की भूमिका में नजर आने वाले राकेश दीवान का निधन हो गया। शो में उनके मथुरा स्टाइल के डायलॉग दर्शको द्वारा काफी पसंद किये गये थे।

दिव्या भटनागर-गुलाबो

शो में गुलाबो की भूमिका में नजर आ चुकी दिव्या ने वर्ष 2015 में शो को गुडबाय कह दिया।

रोशन खान-दादी

रोशन खान ने शो में दादी की दोस्त की भूमिका अदा की थी।उनकी हंसी ठिठोली ने दर्शको का खूब मनोरंजन किया था।

सुनीता राजवर-धनिया

शो में धनिया की भूमिका निभाने वाली सुनीता राजवर ने वर्ष 2012 में शो को अलविदा कह दिया। लेकिन तीन सालो ने उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको को खूब दिल जीता।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: बेहद खास होगी कार्तिक-नायरा की शादी...

English summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai cpmpletes 8 year.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos