»   »  ये रिश्ता क्या कहलाता है: नहीं रोक सकी आसूं...और फूट-फूटकर रोने लगी अक्षरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नहीं रोक सकी आसूं...और फूट-फूटकर रोने लगी अक्षरा

आठ सालो से दर्शको का एंटरटेन कर रही अक्षरा अब शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर नहीं आयेंगी।हाल ही में उन्होंने शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग की, जहां वह काफी इमोशनल नजर आयीं ।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिरकार आठ सालों बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है से हिना खान उर्फ अक्षरा की विदाई हो ही गयी। शो की शूटिंग के आखिरी दिन हिना अपने आंसुओं पर काबू नही कर सकीं और शूटिंग के दौरान ही फूट-फूटकर रोने लगीं। बता दें, अक्षरा ने शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हाल ही खत्म की है, और अब वह शो का नही हैं।

akshara emotional-on last episode

हिना उर्फ अक्षरा आखिरी एपिसोड में अपना रील बर्थडे मना रहीं है, उन्हें आखिरी एपिसोड की शूटिंग में भजन गाने के दौरान इमोशनल होना था। लेकिन इस सीरियल से हमेशा के लिए अपनी विदाई को याद कर अक्षरा इमोशन कंट्रोल नहीं कर सकीं और फूट-फूटकर रोने लगीं।
 

akshara emotional-on last episode

इतना ही नहीं इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान अक्षरा की ऑनस्क्रीन बेटी नायरा और भतीजी गयू भी इमोशनल नजर आईं। सिंघानिया परिवार मिलकर अक्षरा का जन्मदिन मनाता हैं, इस दौरान वो कान्हा का भजन गाती हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: खत्म हुई अक्षरा की कहानी....कुछ ऐसा रहा सफर

लेकिन भजन गाते गाते ही अक्षरा इतनी इमोशनल हो जाती हैं कि उनके आंसू निकल पड़ते हैं।इसके बाद अक्षरा पूरे परिवार के साथ तुलसी पूजा करते हुए वह पहुंचती है जहां नायरा डांस एकेडमी का भूमिपूजन होना है।

akshara emotional-on last episode

हालांकि यहां पहुंचने से पहले ही गाड़ी का टायर ब्लास्ट होता है और अक्षरा को चक्कर बेहोश हो जाती है।घर से निकलते ही अक्षरा की कार पहाड़ियों से नीचे गिर जाएगी और हमेशा की लिए शो से अक्षरा की विदाई हो जायेगी।

English summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai akshara emotional-on last episode
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos