»   » ये हैं मोहब्बतें: पीहू बनी विलेन..जुदा हो जाएंगे इशिता-रमन

ये हैं मोहब्बतें: पीहू बनी विलेन..जुदा हो जाएंगे इशिता-रमन

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार-प्लस के बहुचर्चित शो ये हैं मोहब्बतें में इन दिनों भल्ला-अय्यर परिवार में है हैप्पी वाला माहौल लेकिन जल्द ही इनकी खुशियों को लगने वाली है किसी की नजर। जैसा की शो में इन दिनों शो में चल रहीं रमन इशिता की शादी की तैयारियां।

अब शो में सब कुछ हैप्पी तरीके से हो जाये ऐसा तो हो नहीं सकता इसीलिए जल्द ही शो ये हैं मोहब्बतें में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, जो इशिता को कर देगा रमन और पीहू से हमेशा के लिए दूर।

गपशप गलियारों की माने तो शो में जल्द ही इशिता पीहू को यह सच्चाई बता देगी कि वह उसकी असली मां है जिसे सुनकर पीहू दुखी हो जाएगी और आत्महत्या करने का प्रयास करेगी। पीहू को दर्द में देख रमन इशिता पर भडक उठेगा।

रमन इशिता को पीहू से दूर रहने की सलाह देता है। दरअसल पीहू नहीं चाहती की रमन और इशिता की शादी हो, क्यों कि वह शगुन को ही अपनी मां मानती हैं। तो आइये स्लाइड्स में जानतें हैं शो के ताजा अपडेट

संगीत समारोह

संगीत समारोह

जैसा की शो में रमन-इशिता का संगीत समारोह चल रहा है, जिसमे घर के सभी सदस्य हिस्सा लेते हैं।

 मिहिर

मिहिर

मिहिर मिहिका से घर के संगीत फंक्शन में जाने को कहता है लेकिन वाह बात को टाल देती है।

मणि

मणि

रूही आदी से पूछती है कि, आलिया की तरफ से कौन डांस करेगा तो आलिया मणि का नाम लेती है। मणि के पैर में दर्द होने के करण वह स्टैज पर आ जाता है लेकिन डांस करने से मना कर देता है और इशिता को डांस करने के लिए आमंत्रित करता है।

पीहू की रिक्वेस्ट

पीहू की रिक्वेस्ट

जैसे ही इशिता स्टेज की ओर जाती है तो पिहू इशिता से रमन के साथ डांस करने के लिए रिक्वेस्ट करती है, जिसे सुन इशिता खुश हो जाती है।

रमन इशिता

रमन इशिता

पीहू की रिक्वेस्ट पर रमन इशिता जग घूमेया पर एक रोमांटिक डांस की प्रस्तुति देते हैं।

रोमी

रोमी

वहीं सभी घरवाले मिहिका को घर में ना देखकर परेशान हो जातें हैं।

रोमी

रोमी

मिहिका घर आने के बाद रोमी को सब कुछ सच बताने वाली होती है लेकिन रोमी काम करता देख उसे कुछ नहीं बताती है।

English summary
In Yeh Hai Mohabbatein latest twist comes when pihu comes to know the ruth. She will be upset and will not listen anyone.
Please Wait while comments are loading...