»   » ये है मोहब्बतें TWIST: बस रमन इशिता के इसी महाड्रामा का इंतज़ार था!

ये है मोहब्बतें TWIST: बस रमन इशिता के इसी महाड्रामा का इंतज़ार था!

Subscribe to Filmibeat Hindi

ये मोहब्बतें लीप लेने के बाद काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया। जहां रूहान इशिता और रमन से नफरत करने लगी है वहीं इशिता को पता भी नहीं कि रूहान ही रूही है।

शो में अब रमन और पीहू ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में ही नीधि, रूही, इशिता, सभी रहते हैं। अब ये है मोहब्बतें देखने वालों के लिए सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग पार्ट आने वाला है।

[सब टीवी के चिड़ियाघर से अंगूरी भाभी को रिप्लेस करने आईं ये एक्टर!]

लेटेस्ट एपिसोड में पीहू इशिता को पहचान लेती है लेकिन ये बात वो रमन को नहीं बताती है। पीहू वॉशरूम में फंस जाती है और वहां उसकी मदद करती है इशिता लेकिन इशिता पीहू को देख नहीं पाती।

रमन जब वहां आता है तो उसे भी इशिता की याद आ जाती है। अब अगले एपिसोड में और भी मजेदार होने वाला है और काफी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट आने वाले हैं। आप भी जानिये

रमन-रूही की मुलाकात

रूही यानी रूहान बेहोश हो जाती है और उसे लेकर रमन अपने रूम पर जाता है। लेकिन रूही होश में आने के बाद रमन को तो पहचान लेगी लेकिन क्या वो अपनी हकीकत रमन को बता पाएगी।

पीहू-इशिता की मुलाकात

आने वाले एपिसोड में पीहू और इशिता की मुलाकात होगी। बिल्कुल रूही जैसी दिखने वाली पीहू को देखकर इशिता का रिएक्शन देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा।वैसे वो पिछले एपिसोड में मिल चुके लेकिन तब पीहू वॉशरूम में बंद थी।

इशिता रखेगी रूहान का ख्याल

इशिता रमन से तो नहीं मिल पाएगी जबकि वो रमन की आवाज पहचान जाती है। इस अहसास के बाद की रमन उसके आस पास है वो क्या करती है और रूहान को बीमार देखकर इशिता रूहान का ख्याल रखती है।

रूही की इशी मा

रूहान मतलब रूही हमेशा इशिता को देखकर गुस्सा हो जाती है और खुद पर कंट्रोल नहीं करती लेकिन आने वाले एपिसोड में रूहान की तबियत खराब होगी और इशिता उसका ख्याल रखेगी इसके बाद वो इशिता के लिए थोडी इमोशनल होगी लेकिन फिर वो वापस खुद को संभाल लेगी।

रूहान का गुस्सा

रूहान हमेशा इशिता को देखकर गुस्सा हो जाता है और अपना आपा खो बैठता है। 

पीहू बताएगी आदित्य को

पीहू ने तो इशिता को पहचान लिया और वो अपने आदि भैया को बताएगी इसके बारे में मतलब पहला हिंट आदि को मिलने वाला है कि इशिता जिंदा है।

रमन-इशिता की मुलाकात

रमन फोन पर बात करते हुए आते रहती और रमन उससे टकरा जाता है लेकिन दोनों में किसी को पता नहीं चलता।

मणी और इशिता

मणी इशिता से प्यार करता है ये तो सिरियल में पहले दिखा चुका है लेकिन दोनों को साथ में देखकर रूहान का गुस्सा इशिता के लिए और बी बढ़ जाएगा।

रमन को आई याद

रूही के बाथरूम में बंद होने के बाद रमन को भी अचानक इशिता की याद आ जाती है कि कैसे रमन को इशिता ने रूही के लिए ही डांट लगाई थी।

आगे क्या

आगे सिरियल में कैसे सारे कैरेक्टर एक दूसरे के सामने आते हैं खासकर इशिता रूही ये देखना दिलचस्प होगा। 

English summary
After taking 7 years of leap, yeh hai mohabbatein took an interesting turn where Raman, Ishita and Ruhi are around each other and coming episodes can be more interesting.
Please Wait while comments are loading...