»   » ये है मोहब्बतें...तो रमन करेगा दूसरी शादी और देखती रह जाएगी इशिता !

ये है मोहब्बतें...तो रमन करेगा दूसरी शादी और देखती रह जाएगी इशिता !

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में फिलहाल कई इंटरेस्टेिंग चीजें एक साथ चल रही हैं। और ये देखना मजेदार है आखिर सब का आखिरकार मोड़ कहां होगा। जैसे रमन और इशिता का झगड़ा तो फैमिली मिल जाने के बाद मणी और आलिया को अलग टेंशन है कि कहीं इशिता छोड़ ना दे। इधर रूही की कहानी अलग ही तल रही है।

इसलिए शायद ये सीरियल अभी काफी इंटरेस्टिंग चल रहा है। फिलहाल सीरियल में तो नीधि ये जानकर बहुत खुश है कि रूही भी अपनी इशी मां और रमन से नफरत करती है। इधर रमन की नफरत इशिता के लिए बढ़ती ही जा रही है और अय्यर और भल्ला परिवार का झगड़ा भी चलते रहा है।

[ये है मोहब्बतें..रूही को पीहू से नफरत तो पीहू को पसंद हैं 'हार वाली आंटी'..]

इसलिए इशिता झगड़ा करते देख अय्यर हाउस यानी अपने अम्मा अप्पा के यहां शिफ्ट हो जाती है।इधर संतोषी भी रमन और इशिता को एक करने के चक्कर में रमन का पूरा कमरा इशिता और उसकी तस्वीरें से सजा देती है। बस रमन अपने रावण कुमार के अवतार में चला जाता है।

आइये नजर डालिए आागे की स्लाइड्स पर और देखिए फिलहाल क्या कुछ चल रहा है ये है मोहब्बतें में।

रूही का गुस्सा

रूही का गुस्सा

रूही (रूहान) एड शूट के लिए मेकअप ले रही होती है और नीधि उसे कॉल करके कहती है कि वो अपनी पहचान किसी को ना बताए।वो वहां रमन के डर से आती भी नहीं है।

फ्लाइट का सच

फ्लाइट का सच

जब इशिता को पता चलता है कि मणी ने उससे रमन की कंपनी की बात छिपाई तब वो मणी से इस बारे में पूछती है और तभी मणी उसे बताता है कि फ्लाइट में उसकी जान भी रमन ने ही बचाई थी।

रमन को भी चला पता

रमन को भी चला पता

रमन भी वहां ये बातें सुन लेता है और गुस्से में इशिता से बोलता है कि अगर उसे पता होता कि फ्लाइट में वो औरत तुम हो तो मैं तुम्हें मरने छोड़ देता।इशिता ये सब सुनकर हमेशा की तरह अपनी आसुओं को रोक नहीं पाती है।

मीहिका हुई मायुस

मीहिका हुई मायुस

मीहिका रोमी के लिए ब्रेकफास्ट तैयार करती है लेकिन वो बिना किए उसे बस रसोई का नेग देकर चला जाता है और ये बात मीहिका को काफी बुरी लगती है और वो मायूस हो जाती है।

संतोषी का प्लान

संतोषी का प्लान

संतोषी इधर प्लान बनाती है कि वो रमन की जिंदगी में और घर में इशिता को फिर से लेकर आएगी और इसिलए वो स्टोर रूम जाकर इशिता के सारे फोटो फ्रेम निकाल लाती है।इसमें आदि भी उसकी मदद करता है।

इशिता का गुस्सा

इशिता का गुस्सा

रूहान के देर करने पर इशिता का गुस्सा बढ़ते जाता है। वो मणी को बोलती है कि लगता है रूहान को उसके परिवार या मां बाप कोई संस्कार नहीं दिए हैं।

एक और झगड़ा

एक और झगड़ा

मीहिका जब अपने मायके आती है तो उसका परिवार गृह प्रवेश करने लगते हैं और इसे देखते ही संतोषी बरस पड़ती है कि गृह प्रवेश की रस्म ससुराल वालों की होती है फिर उसके मायके में क्यों हो रहा।तभी वहां इशिता आती है और सबको झगड़ते देख वापस चली जाती है।

बांधा सामान और चल दी इशिता

बांधा सामान और चल दी इशिता

इशिता वापस घर आती है और अय्यर हाउस जाने के लिए सामान पैक करने लगती है।आलिया ये सब देखकर दुखी हो जाती है। उसे लगता है कि शायद उसकी अम्मा वापस ना आए।

रमन हुआ शॉक्ड

रमन हुआ शॉक्ड

रमन जब वापस घर आता है तो अपने कमरे में हर तरफ इशिता और अपनी तस्वीर लगा देख आगबबूला हो जाता है।

आगे क्या

आगे क्या

आगे सीरियल में सबसे इंटरेस्टिंग ये होने जा रहा है कि शगुन ऑस्ट्रेलिया से वापस आ जाएगी और रमन उसे शादी के लिए प्रपोज करेगा।अब इशिता क्या करेगी और रमन क्या करेगा ये देखना मजेदार होगा।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos