»   » ये है मोहब्बतें: खुश होने के बाद भी खुश नहीं है रूही..क्या इशी मां से अब भी है प्यार!

ये है मोहब्बतें: खुश होने के बाद भी खुश नहीं है रूही..क्या इशी मां से अब भी है प्यार!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में रमन ने शगुन से शादी करने को तैयार हो गया है और शगुन भी इस बात से खुश है क्योंकि वो भी तो आखिर यही परिवार, रमन, पीहू और आदि को चाहती है। कोई रमन-शगुन की शादी से खुश है तो चाहता ही नहीं कि इशिता वापस रमन की जिंदगी में जाए।

पीहू को तो कुछ भी नहीं पता कि असल में क्या हो रहा है और हार वाली आंटी ही उसकी मम्मी है। शगुन से वंदू रिक्वेस्ट करती है कि वो रमन से जरूर शादी करे ताकि इशिता की जिंदगी में वापस रमन ना आए।मतलब साफ है कि इशिता का परिवार भी नहीं चाहता कि रमन और इशिता एक हो जाए।

[ये है मोहब्बतें..शगुन ने मारी पलटी..रमन से करेगी शादी..फिर इशिता-इशिता क्यों?]

इन सब के बीच लेकिन भल्ला परिवार जरूर चाहता है कि इशिता वापस घर आ जाए और इसके लिए युद्ध स्तार पर सब जुट चुके हैं। आदि तो शगुन से गुस्सा भी हो जाता है कि वो कैसे रमन से शादी कर सकती है।

जानिए आगे की स्लाइड्स पर कि क्या कुछ हो रहा फिलहाल ये है मोहब्बतें में और एक कैसे एक बार फिर होंगे रमन,रूही और इशिता आमने सामने।

पीहू को चाहिए शगुन मां

सीरियल की शुरूआत ही ऐसे होती है कि पीहू स्कूल से घर आती है और ये जानकर खुश हो जाती है कि शगुन वापस ऑस्ट्रेलिया से आ चुकी है।

मां से वादा

शगुन पीहू से मिलकर काफी इमोशनल हो जाती है और खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती और पीहू को पता ही नहीं है कुछ भी वो शगुन को ही अपनी मां समझती है।

रूही को आ रही याद

रूही (रूहान) को बार बार याद आता है कि कैसे रमन पीहू को प्यार कर रहा था जबकि वो उस प्यार से दूर रही।

रूहान बनी रूही

रूहान को इमोशनल हो जाती है कि कब तक वो ऐसे रूहान बनकर रहेगी और वो अपने बाल खोलकर मेकअप करती है।

नीधि हुई खुश

इतने में वहां नीधि आ जाती है और रूही को तैयार होता देख उसके उपर गुस्सा हो जाती है और तब उसे कॉल आता है और पता चलता है कि रमन शगुन से शादी कर रहा है।और वो खुशी खुशी रूही को बताती है अब तुम्हें ज्यादा दिन रूहान बनकर नहीं रहना पड़ेगा।रमन और शगुन की शादी की बात सुनकर रूही चाहकर भी खुश नहीं हो पाती।

वंदू की रिक्वेस्ट

वंदू शगुन से पार्किंग एरिया में मिलती है और शगुन से रिक्वेस्ट करती है कि वो रमन से शादी कर ले ताकि रमन दुबारा कभी भी इशिता की जिंदगी में ना आ पाए।

आदि हुआ गुस्सा

आदि को जब पता चलता है कि शगुन और रमन शादी करने जा रहे हैं वो दुखी तो होता ही है और जैसे ही शगुन आती है उससे भी गुस्सा हो जाता है। 

इशिता को देख रूहान के नखरे

इशिता को परेशान करने के लिए रूहान सेट पर नखरे दिखाने लगता है।जिससे मणी और इशिता परेशान हो जाते हैं।वहीं आदि एड में बनने वाले रूहान के पैरेंटस को जाने को कह देता है ।

रमन-इशिता का झगड़ा

इधर रमन इशिता एक दूसरे से झगड़ा करने लग जाते हैं। एड शूट करने वाले आदि के कहने पर रमन को आकर कहते हैं वो पैरेंट्स बन जाएं और इशिता को भी कहते हैं।

आगे क्या

आगे रमन और इशिता तैयार तो हो जाएंगे लेकिन साथ ही हो सकता है आपको कुछ और भी इमोशनल चीजें देखने को मिले।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos