»   » ये है मोहब्बतें..अब हुई 'विलेन' की एंट्री..देख तमाशा देख!

ये है मोहब्बतें..अब हुई 'विलेन' की एंट्री..देख तमाशा देख!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर कहानी में सबकुछ वैसा ही चल रहा हो जिसकी आपको उम्मीद हो तो कुछ मजा नहीं आता।सीरियल में कुठ ट्विस्ट और कुछ मसाला तो जरूरी है।कुछ ऐसा ही हाल ये है मोहब्बतें का है।फिलहाल आपके लिए सबसे दिलचस्प खबर ये है की रमन-इशिता के एक होने का डर सिर्फ मणी और रूहान या आलिया को नहीं सता रहा है।

जी हां पहले चो ऐसा लग रहा था कि अगर रमन और इशिता एक होना भी चाहें तो शगुन खुश होगी क्योंकि इशिता को बहुत प्यार करती है और इज्जत भी लेकिन ऐसा नहीं है प्यार और इज्जत एक तरफ और रमन एक तरफ। अब शगुन फिर से विलेन बनने की राह पर है जो पीहू का इस्तेमाल कर इशिता को जिंदगी से दूर कर देना चाहती है।

[बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर और कपिल शर्मा शो..]

आगे के एपिसोड्स और भी दिलचस्प होने वाले हैं जब इशिता एक पार्टी में अच्छी खासी शराब गटक लेगी और ये सब रमन को अच्छा नहीं लगेगा।रमन और इशिता के ये क्यूट मोमेंट्स काफी मजेदार होने वाले हैं।

इससे भी मजेदार ये कि उन्हें साथ में एक ही रूम में सोचे हुए शगुन देख लेगी।अब आप ही सोचिए इसके बाद क्या क्या हो सकता है। फिलहाल क्या कुछ हो रहा सीरियल में देखिए आगे की स्लाइड्स पर।

पीहू गायब

ये तो आपने पहले भी देखा कि पीहू गायब हो गई है और सभी उसी को खोजने में गे हैं। रमन इस सब का जिम्मेदार इशिता को मानता है।

मणी ने डांटा

इशिता को डांटते देखकर मणी आकर रमन को अच्छी खासी डांट लगा देता है कि वो पहले बात करने की तमीज सीखे और आकर इशिता से बात करे।

मिल गई पीहू

इशिता को पीहू मेडिकल स्टोर रूम में मिल जाती है जहां वो अकेले बैठी होती है।

पीहू की रिक्वेस्ट

पीहू इशिता से रिक्वेस्ट करती है कि वो उसके मम्मी और पापा की जिंदगी से चली जाए और यहां ना रहे।

इशिता की बदौलत

इशिता पीहू को लेकर सबके पास आती है और सभी पीहू को देखकर खुश हो जाते हैं। लेकिन यहां भी कुछ और ही ड्रामा होता है।

रमन को नहीं हुआ विश्वास

रमन को विश्वास नहीं होता इशिता पर और इशिता को फिर से अच्छा खासा सुना देता है कि वो कभी पीहू को अलग नहीं कर पाएगा।

इशिता को नहीं चाहिए कस्टडी

इशिता रमन को बताती है कि उसे पीहू की कस्टडी नहीं चाहिए वो बस पीहू का ख्याल रखे।वो पीहू को किसी से अलग नहीं करेगी।

इशिता जाएगी वापस!

पीहू के ऐसा कहने के बाद इशिता काफी दुखी हो जाती है और रोना होता है और वो फैसला लेती है कि वो अगले ही दिन वापस ऑस्ट्रेलिया चली जाएगी।

शगुन की चाल

शगुन को पीहू बताती है कि उसने वही किया जो उसे शगुन ने समझाया।मतलब शगुन को पहले से पता होता है कि फ्लैश बैक में दिखाता है कि पीहू मेडिसीन स्टोर रूम में है और जब शगुन उसे देख लेती है। पीहू उसे बताती है कि वो इशिता के साथ नहीं जाएगी तब शगुन उसे ऐसा कहने बोलती है कि वो चली जाए।शगुन बोलती है कि बस पीहू रमन और इशिता को दूर रख सकती है। 

आगे क्या..

आगे आप देखेंगे कि कैसे आलिया रमन को सबक सिखाना चाहती है और रमन को झूठ बोलती है कि इशिता और मणी शादी करने जा रहे हैं।इसके बाद रमन का रिएक्शन कैसा होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos