»   » ये है मोहब्बतें..कोई समझाओ..सिर्फ प्लान बनाने से नहीं होता!

ये है मोहब्बतें..कोई समझाओ..सिर्फ प्लान बनाने से नहीं होता!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में फिलहाल पूरा सीरियल एक ही चीज पर आकर अटक गया है कि रूही को घर वापस कैसे लाया जाए। मजेदार बात तो ये है की सीरियल में सब बैठ के सिर्फ प्लानिंग ही करते रह जाते हैं की रूही को घर लाना है लेकिन उस प्लान को कोई लागू ही नहीं करते।

फिलहाल तो ऐसा है की सबसे स्मार्ट नीधी ही है बाकी तो उसकी स्मार्टनेस के आगे कुछ भी नहीं। लेकिन रमन और इशिता के दिमाग में भी बहुत कुछ चल रहा है। दरअसल नीधी जानती है की रूही उसकी सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है।

[ये है मोहब्बतें..रूही की 'क्लास' में रमन-इशिता का बोलती बंद!]

वो अब रूही के बर्थ पर एक ग्रैंड पार्टी देगी और रमन इशिता सहित परिवार को जलाएगी। मजेदार बात ये है की रमन और इशिता भी तो बर्थ डे प्लान करेंगे।और रूही के बर्थ पर वो क्या करेंगे जो नीधी के खिलाफ होगा ये देखना होगा।

फिलहाल आप आगे की स्लाइड्स पर देखिए क्या कुछ हो रहा है सीरियल में।

वही लड़ाई पे लड़ाई

फिलहाल तो सीरियल में वही रमन और रोमी की लड़ाई चल रही है। एक दूसरे की दुश्मनी के आगे उन्हें रूही-पीहू कुछ भी नहीं दिखता।

सिर्फ ड्रामा

रूही को मनाना है की वो वापस घर आ जाए इसके लिए रमन और रोमी ड्रामा करने से भी नहीं चुकते की उनके बीच सब ठीक है।

लड़ाई

रमन इशिता की लड़ाई का क्या ही कहना। जब एक दूसरे के सामने आते हैं लड़ाई ही होती है। रोमी के आने के बाद दोनों में फिर से लड़ाई हो जाती है।

मत उठाओ हाथ

फिलहाल नीधी पर तो रूही ही भारी पड़ती दिख रही है। शायद रूही को कॉन्फिडेंस आ गया है कि यहां उसका परिवार है इसलिए उसका कुछ नहीं हो सकता। तभी तो जब नीधी उसके उपर हाथ उठाने की कोशिश की तो रूही ने उसे रोक लिया।

पीहू का गेम

पीहू को तो अब लगने लगा है की उसे कोई मिस ही नहीं करता लेकिन वो खुश है की रूही रहने आएगी।सभी उसे समझाने में लगे रहते हैं।

परफेक्ट आदि

परफेक्ट भाई तो आदि ही है।अब पीहू जैसे ही बोलती है की इशिता आंटी और पापा एक ही कमरे में रह रहे हैं तो आदि उसे समझा देते हैं की दोनों गेम खेल रहे हैं ताकि रूही ज्लदी वापस आ जाए।

नीधी का प्लान

नीधी को तो ये बात काफी परेशान कर रही है की रूही अब उससे नहीं डरती। वो अशोक को ये बात बताती है तो अशोक उसे प्लान बताता है की उसे रूही का बर्थडे शानदार तरीके से सेलीब्रेट करना चाहिए ताकि भल्ला परिवार को जलन हो जाए । 

नीधी का आइडिआ

नीधी तो इस प्लान पर काम भी करने लग जाती है लेकिन वहीं रमन इशिता प्लान बनाते रह जाते हैं।

रूही

रूही को जब नीधी बर्थडे प्लान के बारे में बताती है तभी रूही समझ जाती है की ये कोई प्लान है। उसे ये जानकर खुशी नहीं होती।

आगे क्या

आगे आप देखेंगे की कैसे बर्थ में कैसे ट्विस्ट आएगा।इशिता और रमन बर्थडे पर रूही के लिए क्या खास करेंगे।

English summary
A major twist will come in yeh hai mohabbatein, Nidhi will throw a grand birthday party on Ruhi's birthday, what Ishita and Raman will do.
Please Wait while comments are loading...