»   » ये है मोहब्बतें: भाई Vsभाई...प्रेम रतन धन पायो ने क्या किया!

ये है मोहब्बतें: भाई Vsभाई...प्रेम रतन धन पायो ने क्या किया!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] स्टार-प्लस के शो ये है मोहब्बतें में इन दिनों चल रहा है जबरदस्त हाई-वोल्टेज ड्रामा वो भी सस्पेंस के साथ। हमारे टीवी शोज़ फिल्मो को काफी सिरियसली लेने लगें हैं। नहीं समझे दरअसल शो में जल्द ही आपको दिखने वाली प्रेम रत्न धन पायो का सिक्वल। यानी जिस तरह फिल्म में भाई-भाई का दुश्मन था कुछ इसी तरह रोमी भी रमन मारना चाहता है।

[ये हैं मोहब्बतें: OMG!तो इशिता के हाथों हो जाएगा रमन का मर्डर?]

जी हां भल्ला परिवार में से रमन का जासूस और अशोक का इनफॉर्मर कोई और नहीं बल्कि रोमी है। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके थे कि अशोक के सामने इशिता-शगुन का भंडाफोड़ हो जाने के बाद अशोक इशिता को ब्लैकमेल करता है, कि अगर उसने उसके कहे अनुसार रमन को नहीं मारा तो वह उसके बच्चों और शगुन को मार देगा।

[ये हैं मोहब्बतें: इशिता-शगुन के दोस्ताना को लगी अशोक की नजर]

हालाँकि अशोक की इस धमकी से इशिता बेहद डर जाती है जिसके बाद वह रमन को मारने का फैसला करती है। लेकिन यह इशिता का एक प्लान है जिसके तहत वह अशोक को रमन के सामने एक्सपोज करना चाहती है।लेकिन इशिता के इस प्लान की भनक लग जाती है अशोक को।

[DHAMAKA: सलमान खान और अक्षय कुमार करेंगे जनवरी ओपनिंग!]

जो इशिता को उसी के जाल में फंसाकर इशिता-रमन का एक्सीडेंट करा देता है, हालाँकि तब भी दोनों बच जाते है, उसके बाद अशोक अपने इनफॉर्मर को दोनों को मारने को कहता है। जिसके बाद इशिता रोमी को अशोक के इनफॉर्मर के रूप में देखकर चौंक जाती है।

[सेट पर मिले दिल और रील से बन गये Real Couple!]

हालाँकि मौके पर पहुँच कर अभिषेक अशोक को गिरफ्तार कर लेता है। आइये जानते है क्या हुआ ताजा एपिसोड्स में:-

अशोक

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि अशोक को इशिता के प्लान की भनक लग जायेगी जिसके बाद वह अपने इनफॉर्मर को इशिता और रमन को मारने भेजेगा।

इशिता

अभिषेक इशिता को फ़ोन पर बताता कि, उसे पहले रमन के डमी को खाई से नीचे धक्का देना और बाद में खुद भी छलांग लगानी है जैसा अशोक से कहा गया है। उसके बाद वह नीचे बनी गुफा मे आसानी से खुद को छिपा सकती है।

रमन

जहां इशिता ने अशोक के ड्रामे को अंजाम देने का प्लान बनाया है। वहां रमन को आता देख इशिता चौंक जाती है।

इशिता-रमन

गपशप गलियारों के मुताबिक इशिता रमन को अशोक का सच और अब तक जो कुछ भी उसने किया सब रमन को बता देगी, साथ ही वह रमन को शगुन के जिन्दी होने की बात भी कहेगी।

इशिता का प्लान हुआ फ्लॉप

दरअसल इशिता का प्लान था डमी को फेंकना का लेकिन अचानक ही रमन और इशिता दोनों ही खाई में नीचे गिर जाते हैं। हालाँकि जब तक अशोक का इनफॉर्मर रमन इशिता को मार पाता तब तक पुलिस आकर दोनों को बचा लेती है।

रमन इशिता बने शाहरूख काजोल!

जानिए कैसे --->[रमन इशिता बन गए सबके फेवरिट शाहरूख काजोल]

English summary
Yeh Hai Mohabbatein Latest Episode- Finally its revealed Romi Is The Informer Of The Ashok
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos