»   » ये है मोहब्बतें: सामने आया रोहित का सच लेकिन....

ये है मोहब्बतें: सामने आया रोहित का सच लेकिन....

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] स्टार-प्लस के बहुचर्चित शो ये है मोहब्बतें में दर्शकों को क्या दिखाने की कोशिश की जा रही है खुदा जाने। फ़िलहाल तो चल रहा है शो में हाई-वोल्टेज ड्रामा। इसी बीच शो में होने वाली है दो नई एंट्री ललित बिष्ट और गरिमा कपूर की।

[स्वरागिनी:.... अब भूत के सहारे टिकी है शो की TRP]

जैसा कि शो में रमन इशिता रोहित को गोद लेने के लिए सोच रहे हैं। जिसके लिए शो में ललित बिष्ट की एंट्री रमन के वकील के तौर पर होगी। ललित ही रोहित को गोद लेने में रमन और इशिता की मदद करेगा। तो वहीं शो में एंट्री कर रही गरिमा कपूर एक मंत्री की बेटी और वकील ललित बिष्ट की पत्नी की भूमिका में नजर आएँगी।

[टीवी- फिल्म.. फिल्म- टीवी.. साथ ही नागिन, शेर, चुड़ैल.. अजीब ही हैं ये ट्विस्ट]

गपशप गलियारों के मुताबिक, रोहित पल्लवी यानी मिसेज चड्ढा और रोमी का बेटा है। जी हां सारिका से शादी से पहले रोमी का अफेयर पल्लवी यानी मिसेज चड्ढा से था। इसी के साथ शो में दर्शकों को देखने को मिलेंगें जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्नस।

स्लाइड्स में जानिये क्या हुआ ताजा एपिसोड में:-

इशिता

शो में हो रहा है ड्रामा, जिसे देखकर दर्शक ही नहीं बल्कि अब इशिता भी परेशान हो गयी हैं। दरअसल इशिता की परेशानी का कारण है सारिका,जिसने कर लिया है इशिता-रमन के कमरे पर कब्जा।

इशिता

जहां सारिका पूरे भल्ला परिवार को परेशान करने में जुटी है तो वहीं इशिता पूरे परिवार के साथ कर रही सारिका पर बैक-फायर अटैक।

सारिका

जहां रमन इशिता सारिका को परेशान करने के बहाने ढूँढ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सारिका करने वाली है कुछ ऐसा जो बदल देगा इशिता और रमन की जिंदगी।

रोमी-सारिका

सारिका तोशी भल्ला को धमकाते हुए कहती है कि यह उसका भी घर,वो जो चाहे कर सकती है। जिसे सुन रोमी अपना आपा खो बैठता है, और लगा देता है सारिका को थप्पड़।

मिस्टर चड्ढा

पाठक इशिता और रमन को अपने दोस्त मिस्टर चड्ढा के यहां लोहिड़ी की फंक्शन में इंवाईट करता है। बता दें मिस्टर चड्ढा ही शो रोहित को गोद लेने इशिता का केस लड़ेंगें।

मिसेज चड्ढा

लोहिड़ी के फंक्शन के दौरान मिस्टर चड्ढा अपनी पत्नी को इशिता से मिलवाते है। इशिता को मिसेज चड्ढा एकदम हैरान रह जाती हैं।

खुलासा

जी हां रोहित की असली मां कोई और नहीं बल्कि मिसेज चड्ढा है।अब शो की ये नई एंट्री शो को किस ट्रैक पर ले जाती है। जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

 

English summary
Yeh Hai Mohabbatein Latest Episode Rohit's Secret Get Revealed To Raman and Ishita on Lohiri.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos