»   » ये है मोहब्बतें..सिर्फ झगड़ा कितना चलेगा..थोड़ा रोमांस तो बनता है!

ये है मोहब्बतें..सिर्फ झगड़ा कितना चलेगा..थोड़ा रोमांस तो बनता है!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें जब तक रमन इशिता की नोकझोक ना हो,उनके बीच थोड़ा रोमांस ना हो सीरियल में कुछ कमी लगती है या यूं कहिए सब कुछ फीका फीका सा लगने लगता है।ये है मोहब्बतें में जब तक वो ना होते रहे मजा नहीं आता।

कुछ ऐसा ही अब आपको आगे के एपिसोड्स में दिखने वाले हैं। जी हां बिल्कुल पुराने अंदाज में दोनों झगड़ा करते ही अब तक नजर आ रहे थे लेकिन अब थोड़ा आपको मजा आने वाला है।रमन को इशिता की शादी की बात बुरी लग जाती है।

[ये है मोहब्बतें..अब हुई 'विलेन' की एंट्री..देख तमाशा देख!]

तो उधर मिहिर भी शगुन और रमन की शादी से खुश नहीं है क्योंकि वो जानता है कि रमन शगुन से शादी नहीं करना चाहता और वो अभी भी इशिता से प्यार करता है लेकिन शगुन कौन सा शादी से कम कुछ मानने वाली है क्योंकि उसे परिवार और बच्चे चाहिए।

खैर सीरियल में रमन-शगुन की शादी होगी या नहीं, इशिता ऑस्ट्रेलिया जाएगी या नहीं ये सब आगे काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है और फिलहाल आगे की स्लाइड पर देखिए क्या कुछ फिलहाल चल रहा है ये हौ मोहब्बतें में। 

आलिया का प्लान

आलिया रमन को पसंद नहीं करती है ये तो आप जानते हैं। रमन जैसे ही रूहान के घर में आता है आलिया के दिमाग में उसको दुखी करने का कई सारा प्लान एक साथ बन जाता है।

इशिता-मणी की शादी

आलिया रमन को सुनाकर रूहान से कहती है कि इंडिया आने उसके फैमिली के लिए अच्छा रहा और जल्द ही अम्मा-अप्पा यानि इशिता और मणी शादी कर लेंगे।ये सुनकर रूही तो खुश हो जाती है लेकिन रमन को झटका लग जाता है वो भी अच्छा खासा।

शगुन की खुशी

शगुन मिहिर से शादी की प्लानिंग के बारे में पुछती है और मिहिर उसको बोलता है कि जब ता है कि रमन आज भी इशिता से प्यार करता है फिर इस शादी का क्या मतलब।शगुन बोलती है कि उसे बस परिवार-बच्चे चाहिए।

इशिता की याद

रमन को कुछ खोजते खोजते इशिता की कुछ तस्वीरें मिलती हैं और फिर क्या बस वो यादों में खो जाता है।

रमन की आदत

हमेशा की तरह रमन पार्टी में जाकर ड्रिंक करने लगता है और उसे शादी से नफरत होने लगती है।

सूरज का प्लान

सूरज रमन को ड्रिंक करते देख प्लान बनाता है कि ओवरड्रंक होते ही वो सीन क्रिएट करेगा और मीडिया तो रहेगी ही।और हमेशा की तरह अशोक का प्लान इशिता सुन लेती है और क्या पहुंती है रमन को बताने।

फिर झगड़ा

इशिता रमन को बताने तो जाती है कि सूरज का क्या प्लान क्या है लेकिन वो सुनता कहां है बस झगड़ा शुरू हुआ और रमन की वजह से इशिता को गुस्सा आ जाता है।

इशिता टल्ली

इशिता नोकझोंक में ड्रिंक कर लेती है और रमन उसे बस देखता ही रह जाता है।

और फिर

और फिर इशिता और भी ड्रिंक करती जाती है और रमन और इशिता का झगड़ा बढ़ता चला जाता है।

आगे..

आगे तो बहुत कुछ इंटरेस्टिंग होने वाला है।इशिता शराब पीकर लोगों के साथ डांस करने लगेगी और रमन उसे बचाएगा।फिर दोनों इतने नशे में होते हैं कि एक ही कमरे में रूक जाते हैं और फिर क्या होगा ये देखना तो वाकई मजेदार होगा।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos