»   » ये है मोहब्बतें..प्यार में लोचा ए उल्फत..इशिता-रमन का हुआ बंटाधार!

ये है मोहब्बतें..प्यार में लोचा ए उल्फत..इशिता-रमन का हुआ बंटाधार!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में इतनी सारी चीजे एक साथ चलती हैं कि सीरियल तो टीआरपी में नंबर वन होना ही है। फिलहाल ही आप देख लीजिए कितनी सारी कहानियां एक साथ चल रही हैं और वो भी मजेदार तो लोग तो देखेंगे ही।

फिलहाल सीरियल में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि क्या इशिता नीधि को पकड़ पाएगी या ऑस्ट्रेलिया जाने से रोक पाएगी और इधर साथ ही साथ रमन और शगुन की शादी। आखिर ये शादी रूकेगी तो रूकेगी कैसे ये भी देखना कम मजेदार नहीं है।

[ये है मोहब्बतें..क्या..क्या..क्या..'प्यार' का बलिदान!]

इतना तो हम आपको पक्की इंनफॉर्मेंशन दे रहे हैं कि रमन और शगुन की शादी नहीं होगी और और वहां पर होगी किसी और की एंट्री जिसके बाद रमन शादी का मंडप छोड़कर चला जाएगा। है ना इंटरेस्टिंग।

फिलहाल आइए देखते हैं कि क्या कुछ फिलहाल हो रहा है ये है मोहब्बतें में और क्या आगे होगा और हो सकता है। पढ़िए आगे की स्लाइड्स पर।

शादी और नो शादी..

रमन शगुन से शादी नहीं करना चाहता ये तो सभी जानते हैं लेकिन रमन बॉथरूम में जाकर रोता है और इशिता और रूही को याद करता है। उसे लगता है कि अगर रूही होती तो ये नौबत ही नहीं आती कभी।

इशिता से नहीं मिलना

इशिता शादी की सजावट देखकर सिम्मी से पूछती है और उसे पता चलता है कि रमन और शगुन की शादी होने वाली है। वो रमन से मिलने जाती है लेकिन रमन मना कर देता है।

बेचारी इशिता

अब इशिता को अगर पता चला कि रमन और शगुन की शादी कर रहे हैं तो इशिता को रोना तो आएगा ही और वो अपने फ्लैट में आकर यही करती है।

रूही का कन्फ्यूजन

रूही कुछ भी करले इशी मां से नफरत नहीं कर पा रही है। वो पहले इशिता को दुखी देखकर खुश होती है लेकिन तुरंत ही उसे रोना आ जाता है।

पीहू सबसे खुश

पीहू अपने मम्मी और पापा की शादी से सबसे ज्यादा खुश है इसलिए रमन भी शादी के लिए खुद को तैयार कर लेता है ।

रोमी का प्लान

रोमी और इशिता सूरज के घर के पास काफी देर तक उसकी जासूसी करते हैं लेकिन जब कुछ पता नहीं  चलता तो इशिता उसे घर के अंदर जाने की सलाह देती है क्योंकि रोमी और अशोक अच्छे दोस्त हैं।

बेचारी इशिता

इशिता कुछ भी कर ले ये तो इंपॉसिबल है कि वो भूल पाएगी की रमन और शगुन शादी कर रहे हैं।वो मौका मिलता नहीं रोना शुरू कर देती है।

रोमी की जासूसी

रोमी अशोक के कपड़ो पर चाय गिराकर नीधी को खोजता है लेकिन कुछ पता नहीं चलता।अच्छी बात ये है कि वो नीधि का नंबर फोन से लेने में कामयाब रहता है। 

रमन की असलियत

पीहू रमन को हल्दी लगाते लगाते पूछ ही डालती है कि उसकी आंखें लाल क्यों है। बिचारा रमन बहाने बनाते रह जाता है लेकिन सब समझ जाते हैं कि उसके आंखें लाल क्यों हैं।

आगे क्या

आगे सीरियल में सबकुछ इंटरेस्टिंग ही होने वाला है। अब रोमी रमन को फेरे के समय आकर बताता है कि नीधी जिंदा है और रमन शॉक्ड हो जाता है तो उधर इशिता एयरपोर्ट पर नीधि का इंतजार कर रही होती है।

English summary
Raman cries and misses Ishita and Ruhi on haldi ceremony whereas Romi will inform him about nidhi while marriage, will raman stop marriage
Please Wait while comments are loading...