»   » ये है मोहब्बतें..शगुन ने मारी पलटी..रमन से करेगी शादी..फिर इशिता-इशिता क्यों?

ये है मोहब्बतें..शगुन ने मारी पलटी..रमन से करेगी शादी..फिर इशिता-इशिता क्यों?

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में अगर कुछ और भी मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं इतना तो पक्का है।दरअसल सीरियल में हर दिन हो ही कुछ ऐसा रहा है कि कोई भी बोलेगा कि पता नहीं क्या क्या हो रहा और आगे क्या होगा।

रमन ने फिलहाल कुछ ऐसा कर डाला जिसकी उम्मीद ना तो इशिता को होगी ना तो शगुन को।संतोषी जब रमन के पूरे कमरे को इशिता और रमन की तस्वीरों से सजा देती है तो रमन को ये बात नगावार गुजरती है और वो कॉमन स्पेस में आकर उसके सारे कपड़ों और तस्वीरों में आग लगा देता है।इशिता भी वहां तब तक पहुंच जाती है और सारा कुछ देखती रह जाती है।

[ये है मोहब्बतें...तो रमन करेगा दूसरी शादी और देखती रह जाएगी इशिता !]

शगुन भी तभी वहां पहुंचती है और वहां इशिता को देखकर शॉक्ड हो जाती है।इसके पहले की वो कुछ बोले रमन उसे शादी के लिए प्रपोज कर देता है और उसकी और वहां खड़े भल्ला और अय्यर परिवार की बोलती बंद हो जाती है। इशिता बस खड़े होकर ये सब देखते रह जाती है।

हालांकि हमेशा इशिता इशिता करने वाली और उसको मानने वाली शगुन खुश हो जाती है कि उसे यही चाहिए था ये परिवार और रमन लेकिन फिर इशिता का क्या होगा ये ख्याल भी उसके दिमाग मे आता है। जानिए क्या कुछ हो रहा है फिलहाल ये है मोहब्बतें में।

जला डाला!

जला डाला!

रमन अपने कमरे में इशिता की तस्वीर और सामान देखकर सारा कुछ हटाकर कॉमन स्पेस में जाकर आग लगा देता है और वहां इशिता भी पहुंच जाती है।

आई शगुन

आई शगुन

रमन आग लगाता है कि इतने में शगुन वहां पहुंच जाती है।

शगुन शॉक्ड

शगुन शॉक्ड

शगुन इशिता को देखकर शॉक्ड रह जाती है और उसे समझ में ही नहीं आता कि हो क्या रहा है।

रमन ने किया प्रपोज

रमन ने किया प्रपोज

रमन इतने में इशिता को शादी के लिए प्रपोज कर देता है और शगुन चौंक जाती है और वहां खड़ा भल्ला और अय्यर परिवार भी देखते रह जाता है।

रमन की दलील

रमन की दलील

रमन शगुन को बोलता है कि वो 7 सालों से फैमिली और बच्चों की देखरेख कर रही है इसलिए वो शगुन से शादी करना चाहता है लेकिन असल में वो भूल जाता है कि कुछ दिन पहले ही वो शगुन से शादी करने से मना कर देता है।

इशिता आई घर

इशिता आई घर

इशिता अपने घर यानि अय्यर हाउस आ जाती है और थोड़ी इमोशनल हो जाती है।

इशिता ने किया मना

इशिता ने किया मना

इशिता रहने तो अपने अम्मा अप्पा के पास आती है लेकिन फिर वो वहां से रहने से मना कर देती है जिस वजह से उसे फिर से अम्मा से अच्छी खासी डांट मिलती है लेकिन इशिता अपना सामान लेकर वहां से चली जाती है।

शगुन कन्फ्यूज

शगुन कन्फ्यूज

शगुन रमन के प्रपोज करने से खुश हो जाती है लेकिन उसे भी समझ नहीं आता कि वो खुश क्यों है जबकि इशिता वापस आ गई है और वो जानती है कि रमन इशिता से कितना प्यार करता है।

शादी की तैयारी

शादी की तैयारी

रमन शगुन करने में इतना इंटरेस्टेड हो जाता है कि वो मीहिर को शादी की तैयारी करने भी कह देता है।

इशिता का प्लान

इशिता का प्लान

इशिता बाला से अपनी बातें शेयर करती है कि वो अय्यर या भल्ला हाउस में रहेगी तो सबको लगेगा कि वो पार्टी बदल चुकी है इसलिए वो उसी सोसाइटी में अलग से रहेगी।

आगे क्या

आगे क्या

आगे सीरियल में काफी कुछ इंटरेस्टिंग होने वाला है।आदि शगुन से इस बात नाराज हो जाएगा कि इशी मां के होते हुए वो कैसे शादी कर सकती है।तो इधर इशिता अलग रहकर कैसे दो परिवार के बीच के प्यार को बढ़ाती है।

Please Wait while comments are loading...