»   » ये है मोहब्बतें..रूही के बहाने ही सही..अब लगेगा रोमांस का तड़का!

ये है मोहब्बतें..रूही के बहाने ही सही..अब लगेगा रोमांस का तड़का!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में फिलहाल तो सबकुछ ठीक चलते हुए भी सीरियल में कई एंगल एक साथ दिखाया जा रहा है। अब रूही घर आएगी या नहीं तो इधर साथ ही शगुन कहीं विलेन शगुन तो दोबारा नहीं बन जाएगी और ये सब तो छोड़िए रूही को सब वापस मनाएंगे कैसे।

खैर एक इंटरेस्टिंग बात हम आपको बताते हैं कि रूही को ये जताने के लिए की परिवार में सबकुछ ठीक है अब रमन और इशिता एक साथ रहेंगे और इतना ही नहीं वो एक कमरा भी शेयर करेंगे तो रूही के बहाने ही सही आपको जल्दी ही रमन और इशिता वाला रोमांस देखने मिलेगा।

[ये है मोहब्बतें..प्यार..परिवार और दीवार.कोई इस कन्फ्यूजन से बचाओ !]

रूही की वजह से ही भल्ला और अय्यर परिवार भी एक हो गया ताकि रूही को लगे की सबकुछ पहले जैसा है।फिर भी रूही कौ कौन सा नहीं पता है कि परिवार में क्या हो रहा है।

फिलहाल आप देखिए कि क्या कुछ हो रहा है ये है मोहब्बतें में। पढ़िए आगे की स्लाइड्स।

हमेशा की तरह

हमेशा की तरह

अब एक जगह अगर भल्ला और अय्यर परिवार साथ में बैठेंगे तो झगड़ा होना तो पक्का है। बस यही होता है।रूही को लेकर दोनों परिवार में फिर से कहासुनी हो जाती है।

इशिता ने लगाई क्लास

इशिता ने लगाई क्लास

इशिता सारे घरवालों की जमकर क्लास लगाती है और सबको डांटती है। वो उन्हें जिम्मेदार तक ठहरा देती है कि पूरे परिवार के टूटने की वजह से रूही अलग हो गई।

कुछ तो हुआ

कुछ तो हुआ

इशिता की डांट का असर तो पूरे परिवार पर होता है और सभी अपने गिले शिकवे भुला देते हैं। अब इशिता एक शब्द भी कह दे तो पूरा भल्ला और अय्यर परिवार मान लेता है तो आज तो डांट ही सबको पड़ जाती है।

 शगुन का डर

शगुन का डर

इधर जितना ज्यादा सबकुछ सबको ठीक होते दिख रहा है उतना ही शगुन सब गड़बड़ लग रहा है।आखिर इशिता जितना पास आएगी शगुन भी तो उतनी ही दूर जाएगी।

इशिता की घर वापसी

इशिता की घर वापसी

अब अगर रूही को ये जताना है कि घर में सबकुछ ठीक है तो इशिता रमन को साथ रहना होगा।ऐसा हम नहीं मिहिका इशिता को बताती है लेकिन इशिता रमन के साथ रहने से मना कर देती है।

रमन को हां

रमन को हां

मिहिका की ही बात जब रमन इशिता का समझता है तो इशिता तुरंत मान जाती है और घर आने के लिए तैयार हो जाती है।देखिए इशिता के घर में आने से और क्या क्या नया सीन बनता है।

इशिता-शगुन

इशिता-शगुन

अब इशिता के आने से शगुन परेशान है ये तो इशिता भी जानती है।इसलिए इशिता शगुन को क्लियर करती है कि वो हमेशा के लिए वापस घर में नहीं आ रही है। शगुन तो शगुन है वो सच सच बता देती है कि वो इशिता से असुपक्षित महसूस कर रही है।

इशिता का गृहप्रवेश

इशिता का गृहप्रवेश

इशिता वापस 7 सालों बाद भल्ला परिवार में वापस आती है और उसका गृह प्रवेश भी होता है। कहानी थोड़ी फिल्मी जरूर है लेकिन मजेदार है।

इशिता रमन साथ साथ

इशिता रमन साथ साथ

इशिता और रमन फैसला करते हैं कि वो दोनों एक ही कमरे में रहेंगे ताकि रूही को लगे की सब नॉर्मल है। अब रमन इशिता एक ही कमरे में रहेंगे ये जानकर शगुन को तो नहीं अच्छा लगेगा भले पूरा परिवार ठीक हो जाए।

आगे क्या

आगे क्या

आगे सीरियल में इशिता और रमन के प्यारे प्यारे पलों के साथ रूही भल्ला परिवार में आने के लिए क्या क्या शर्तें रखेगी ये देखना इंटरेस्टिंग रहेगा।

English summary
Raman and Ishita will stay together because of Ruhi but what will be Ruhi's reaction.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos