»   » ये है मोहब्बतें - पैसा..इमोशन..रूही..बाजी किसकी..रमन या इशिता की!

ये है मोहब्बतें - पैसा..इमोशन..रूही..बाजी किसकी..रमन या इशिता की!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमने आपको पहले ही बताया था की रूही की वजह से रमन और इशिता एक साथ रहने वाले हैं। इशिता भल्ला परिवार में शिफ्ट हो जाती है और ये सब इसलिए होताा है ताकि रूही घर वापस आ सके।

इधर सीरियल में आगे नीधी के चंगुल से रमन और इशिता कैसे पीछा छुड़ाएंगे ये भी कम इंटरेस्टिंग नहीं है। हालांकि सबसे मजेदार बात ये है कि ये जानते हुए भी की रूही अब इशिता से नफरत करती है और रमन इशिता को साथ नहीं देखना चाहती फिर भी रमन और इशिता साथ है।

[ये है मोहब्बतें..रूही के बहाने ही सही..अब लगेगा रोमांस का तड़का!]

सीरियल में ये भी कम इंटरेस्टिंग नहीं है की नीधी रमन को ब्लैकमेल करने आती है की पैसे देकर रूही को ले जाए। हालांकि इशिता  इसका विरोध करती है लेकिन रमन और शगुन उसे ही ज्ञान देने लगते हैं। 

अब रूही को जब ये पता चलेगा तो क्या होगा उसका रिएक्शन ये देखना भी इंटरेस्टिंग होगा।आखिर रमन का पैसे देने का फैसल सही होगा या फिर इशिता का वापस रूही को पहले जैसा बनाकर लाने का फैसला। फिलहाल आगे की स्लाइड्स पर आप देखिए की फिलहाल क्या कुछ हो रहा है सीरियल ये है मोहब्बतें में।

यादें

इशिता 7 सालों बाद रमन के साथ रहने आती है और कमरे को देखकर शॉक्ड हो जाती है कि इतने सालों बाद भी उसका कमरा वैसा ही है। उसे पुरानी सारी बातें याद आ जाती हैं।

रमन करे तो करे क्या

इधर शगुन अपने कपड़े लेने आती है तो इशिता उसे मना कर देती है की कौन सा उसे हमेशा के लिए रहना है। अब इसके बाज रमन खुद आकर बोल दे इशिता को अपना सामान अलमारी में डाल दो तो शगुन को तो बुरा लगेगा।

नीधी की ब्लैकमेलिंग

नीधी भल्ला हाउस में आकर पूरे परिवार से कहती है कि वो 15 करोड़ रूपए दे दे तो रूही को वो हमेशा के लिए वापस कर देगी। वो सात साल बाद घर फिर से एक डील करने ही आती है।

अब क्या

नीधी के जाने के बाद इशिता रमन को और पूरे परिवार को बोलती है कि वो बस हमें फंसा रही है।लेकिन रमन और शगुन नीधी को पैसे देकर मामला सुलझाना चाहते हैं। 

पीहू की मस्ती

इधर अब पीहू को कुछ भी पता नहीं है तो पूरा परिवार यही चाहता है कि उसे कुछ पता भी ना चले। वो कमरे में ना जाए इसके लिए सारे आइडिया संतोषी आजमा लेती है।

इशिता कन्फ्यूज

इशिता पहले वाली इशिता जैसी किचन में काम करने में लग जाती है हालांकि मिसेज भल्ला समझ जाती है कि वो रमन के कमरे में जाकर सोने े हिचकिचा रही है।

इशिता का आइडिया

इशिता बिल्कुल पुरानी इशिता जैसी ही इसके पहले की रमन आए जाकर काउच पर सो जाती है। 

वही रमन वही इशिता

ये भी कम इंटरेस्टिंग नहीं है कि दोनों बस झगड़ा ही करते रहते हैं। रमन आकर टीवी देखने लगता है तो इशिता परेशान होकर उसे डांट देती है। बस रमन और इशिता का झगड़ा शुरू।

शगुन परेशान

इधर कोई कुछ भी कर ले शगुन की परेशानी जा ही नहीं रही की कहीं उसका सबकुछ छीन ना जाए इशिता के आने से। शगुन सुबह सुबह पूरे घर में पीहू को खोजती है और पीहू को इशिता के साथ देखकर शगुन फिर से परेशान हो जाती है।

आगे क्या

आगे सीरियल में फिर वही कहानी आपको देखने मिलेगी, इशिता रमन की नोंक झोंक तो साथ ही जब रमन और रोमी पैसे लेकर नीधी के पास जाएंगे रूही का रिएक्शन होगा । जाहिर सी बात है कि वो रमन को अच्छा खासा सुनाएगी।

English summary
in Yeh hai mohabbatein Nidhi demands for money to give Ruhi back, although Ishita opposes it
Please Wait while comments are loading...