»   » अपने ही बारे में ऐसा बोल गईं कॉमेडियन भारती सिंह..जानकर हैरान रह जाएंगे!

अपने ही बारे में ऐसा बोल गईं कॉमेडियन भारती सिंह..जानकर हैरान रह जाएंगे!

कॉमेडियन भारती सिंह के कॉमेडी के तो काफी फैन्स हैं। भारती ने हाल ही में कहा है कि हमें खुद पर हंसना चाहिए और मज़ाक पर बुरा नहीं मानना चाहिए।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉमेडियन भारती सिंह के कॉमेडी के तो काफी फैन्स हैं। उनका हंसना, उनका हंसाना लोगों को काफी अच्छा लगता है। भारती की खास बात ये है कि जब भी वो कॉमेडी करती हैं खुद का मज़ाक उड़ाने में पीछे नहीं हटती। यही एक खास कारण है जो उन्हें बाकियों से अलग बनाते हैं।

Bharti Singh

इसी कारण वो घर घर में काफी पॉपुलर हुई हैं और अपने इसी अंदाज़ से लोगों का दिल जीतने में सफल रही हैं। खुद पर हंसने की बात को लेकर भारती ने हाल ही में कहा है कि हमें खुद पर हंसना चाहिए और मज़ाक पर बुरा नहीं मानना चाहिए।

Bharti Singh

#TooMuch..प्रियंका जग्गा ने किया पैंट में टॉयलेट!

भारती ने कहा कि जब मैंने कॉमेडी शो की प्रतियोगिता में प्रवेश किया तो मैंने महसूस किया कि लोग मेरी उपस्थिति का मज़ाक बना रहे हैं, तो इससे पहले कि वे कुछ करते मैंने खुद का मज़ाक बनाना शुरू कर दिया।

Bharti Singh

भारती ने कहा कि हमें खुद पर हंसना सीखना चाहिए और ये याद रखना चाहिए की मज़ाक-मज़ाक है और इसे दिल पर नहीं लेना चाहिए।

Bharti Singh

उन्होंने कहा, कि अगर आप खुद का मज़ाक नहीं बना सकते तो आपको दूसरों का भी मज़ाक न बनाएं। कई बार लोग मुझे हाथी बोलते हैं। क्या मैं वो बन जाती हूं? मैं इंसान ही हूं। तो इसमें क्या है।

Bharti Singh

बिग बॉस कंटेस्टेंट की ये बिकिनी PICS...उड़ा देंगी आपके होश!

Bharti Singh

आपको बता दें कि भारती पर अक्सर उनके अधिक वजन को लेकर मजाक बनाया जा चुका है। फिलहाल, वह एक ब्यूटी प्रॉडक्ट्स के प्रचार के लिए उत्साहित हैं। 

Bharti Singh

English summary
This is what Bharti Singh Says about herself.
Please Wait while comments are loading...