»   » कल रात टीवी स्टार्स ने क्या किया...जाने यहां

कल रात टीवी स्टार्स ने क्या किया...जाने यहां

बीते दिन पूरे देश में क्रिसमस काफी धूमधाम से मनाया गया।टीवी स्टार्स ने क्रिसमस कुछ इस अंदाज में मनाया

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते दिन पूरे देश में क्रिसमस काफी धूमधाम से मनाया गया।ऐसे में हमारे टीवी सेलेबस कैसे पीछे रह सकते हैं। हमारे टीवी सेलेब्स ने इस मौके पर स्पेशल शो शूट हुआ। तो कहीं पर गरीब बच्चों के साथ मिलकर इस फेस्टिवल के मनाया।

जहां शो 'बहु हमारी रजनीकांत' के सेट पर क्रिसमस सेलेब्रेट किया गया। बता दें, वाहबिज ने सांता की ड्रेस में शो की टीन के साथ स्पेशल एपिसोड शूट किया। जो कि जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

वाहबिज ने बताया, "शो के हर एपिसोड के एक स्पेशल मैसेज देने की कोशिश की जाती है। वही इस बार क्रिसमस सीक्वेंस के थ्रू भी ऐसा ही कुछ मैसेज दे रही हैं जिसमें हमने क्रिसमस ट्री को रिसाइकिल मटेरियल से डेकोरेट किया है।यही हमारा खास मैसेज है। वहीं ये सारा सेलिब्रेशन किड राम (आर्यन प्रजापति) के लिए किया गया है।"

तो वहीं जेनिफ़र ने गोवा में क्रिसमस मनाया। साथ ही इश्कबाज के एक्टर शिवाय उर्फ़ नकुल मेहता ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए घर में एक छोटी सी पार्टी आयोजित की।

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी सांता की ड्रेस में जॉयफुल में मूड स्पॉट किया गया। वाहबिज ने सांता की ड्रेस में शो की टीन के साथ स्पेशल एपिसोड शूट किया। जो कि जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।वाहबिज ने  बताया कि उन्होंने सांता का ड्रेस पहली बार पहना है। ये ड्रेस पहनने के बाद उन्हें काफी स्पेशल फील हुआ है। साथ ही शो के शूट के दौरान सभी काफी क्यूट और ब्यूटीफुल नजर आए हैं।

एरिका फर्नांडीस

सोनी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी नजर आ रही हैं एक्ट्रेस एरिका ने क्रिसमस अपने परिवार के साथ मिलकर मनाया। 

जेनिफ़र विंगेट

सोनी के शो बेहद में नजर आ रहीं जेनिफ़र ने क्रिसमस गोवा में मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

जिज्ञासा उर्फ़ थपकी

 क्रिसमस सेलिब्रेशन में थपकी प्यार की फेम जिज्ञासा भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी सेट पर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। जिज्ञासा ने अपने को स्टार मनीष गोपलानी के साथ मिलकर सेट पर क्रिसमस ट्री डेकोरेट कर सेलिब्रेशन किया और सेट से सभी मेंबर्स को क्रिसमस विश किया। 

क्रिस्टल डिसूजा

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपने घर पर क्रिसमस ट्री सजाया और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय की।

नकुल मेहता

स्टारप्लस के शो इश्कबाज में शिवाय की भूमिका में नजर आ रहे नकुल मेहता ने अपने फ्रेंड्स और रिशेदारों के साथ क्रिसमस एन्जॉय किया।

गोपी उर्फ देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्य ने गरीब बच्चों के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान की। जिसमें छोटा भीम और उसकी दोस्त छुटकी को भी चीफ गेस्ट बनाया और ये पूरी पार्टी ढोलरपुर पार्टी के नाम से सेलिब्रेट हुई। इस मौके पर देवोलीना ने बताया, क्रिसमस के मायने हैप्पीनेस से हैं।

English summary
Vahbbiz Dorabjee jennifer winget krystle dsouza erica fernandes celebrate christmas in style
Please Wait while comments are loading...