»   » ये हैं टीवी के बाहर की रियल HERO.. बोल्ड एंड ब्यूटीफुल!

ये हैं टीवी के बाहर की रियल HERO.. बोल्ड एंड ब्यूटीफुल!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्मॉल स्क्रीन पर कोमोलिका के नाम से मशहूर हुई उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ सेल्फी पोस्ट की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी ने दो जुड़वा बच्चों ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन मनाया है।

[नए अवतार में लौटेंगी.. टीवी की ये 'सुपरहिट' एक्ट्रेस!]

आप भी हमारी तरह ही हैरान होंगे...है ना..!!! आप भी सोच रहे होंगे कि इतनी यंग दिखने वाली उर्वशी के बच्चे इतने बड़े-बड़े हो गए। आपको बता दें कि उर्वशी ने अपने दोनों बच्चों सागर और क्षितिज की परवरिश अकेले ही की है।

गौरतलब है कि उर्वशी ने छह साल की उम्र में एक ऐड से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने देख भाई देख सीरियल में शिल्पा का किरदार निभाया था।

इसके बाद इन्होंने एकता कपूर के सिरियल घर एक मंदिर, कभी सौतन कभी सहेली, कसौटी ज़िंदगी की और कहीं तो होगा में अभिनय किया था।

खैर हम आज बात कर रहे हैं उन सिंगल मदर्स की जिन्होंने आज ये साबित कर दिया है कि उन्हें किसी पुरुष की ज़रूरत नहीं है।

स्लाइड्स पर क्लिक कर जानें उन स्टार्स के बारे में..

1. उर्वशी ढोलकिया

आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी ने दो जुड़वा बच्चों ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन मनाया है। उर्वशी ने ये साबित कर दिया कि इन्हें किसी पुरुष की ज़रूरत नहीं।

2. श्वेता तिवारी

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी की काफी अच्छे से परवरिश की। श्वेता और राजा की शादी काफी पहले टूट चुकी थी।

3. नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने भी अपनी बेटी की परवरिश अकेले ही की है। हालांकि अकेले एक बच्ची की परवरिश करना काफी कठिन होता है, लेकिन नीना ने ये कर दिखाया।

4. मोना अंबेगाओंकर

मोना ने 2005 में एक बेटी को जन्म दिया था। ऐसी अफवाहें हैं कि मोना की इस बेटी के पिता कोई और नहीं बल्कि सीआईडी के दया दयानंद शेट्टी हैं।

5. काम्या पंजाबी

काम्या की शादी बंटी नेगी से हुई थी, जिसके बाद उन्होंने 2009 में एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन बाद में 2013 में उन दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद बेटी की सारी ज़िम्मेदारी काम्या के कंधों पर आ गई।

6. पूजा बेदी

पूजा बेदी की बेटी आलिया अब्राहिम और बेटा ओमर अब्राहिम हैं। फरहान से पूजा का तलाक 2003 में हुआ था, जिसके बाद दोनों बच्चों की परवरिश पूजा ने की।

7. पूनम ढिल्लो

पूनम ढिल्लो ने 1988 में अशोक ठकेरिया से शादी की थी। जिसके बाद 1997 में दोनों का तलाक हो गया था। इस दौरान इनके दो बच्चे थे जिनकी परवरिश पूनम ने खुद की।

 

English summary
Urvashi Dholakia celebrated 21st birthday of her sons.There are so many single mother in TV industry.
Please Wait while comments are loading...