»   » जी हां ये मक्खी ही आपकी सिमर है....ससुराल सिमर का में 'मक्खी' ट्विस्ट!

जी हां ये मक्खी ही आपकी सिमर है....ससुराल सिमर का में 'मक्खी' ट्विस्ट!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जो असल जिन्दगी में ना हो सके वो टीवी की दुनिया में हो जाता है। कुछ ट्विस्ट एंड टर्न ऐसे होते हैं जिन्हें देख दर्शक भी दातों तले ऊँगली दबा जाते हैं। और ऐसे ट्विस्ट एंड टर्नस सिर्फ आप इंडियन टेलीविजन पर ही देख सकते हैं।

लेकिन कभी ट्विस्ट कुछ ऐसे होते हैं कि आप अपना सर पकड़ कर बैठ जाएंगे। एक सिंपल सी कहानी वाली सीरियल में अगर आप कुछ भी ट्रैक लाकर लीड कैरेक्टर को ही मक्खी बना देंगे तो अजीब तो होगा। और ऐसा ही कुछ होने जा रहा है कर्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ससुराल सिमर का में।

[ये है मोहब्बतें महाड्रामा...झगड़ा..प्यार और इमोशनल अत्याचार के सिवा कुछ नहीं!]


हालांकि इन अजीबो गरीब ट्विस्टस को दर्शकों द्वारा भी बेहद पसंद किया जा रहा है। कुछ समय पहले ऐसे ही नागिन दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। शो नागिन में जहां नागिन बहनें अपने माता-पिता की मौत का बदला ले रहीं थी, कि उन्हें उनके इंतकाम से भटकाने के लिए शो में आ गया था इच्छाधारी नेवला।

सिर्फ यही नहीं स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में तो शो मेकर्स ने दर्शकों को खून भरी मांग का सिक्वल ही दिखा डाला।मतलब की शगुन की मरने की एक्टिंग औ इशिता की भुत बनने की एक्टिंग तो याद होगी आपको।असल जिंदगी में जो पॉसिबल ना हो वो दिखाना कहां तक सही है खासकर जब टेलीविजन के आप नंबर एक सीरियल में से एक हो।बहरहाल टीवी की दुनिया के ऐसे ही अजीबो गरीब ट्विस्ट स्लाइड्स में देखें:-

ससुराल सिमर का

ससुराल सिमर का

ससुराल सिमर का में सिमर मक्खी बन जाएगी और उड़कर्पने ही घर में पहुंच जाएगी। पता नहीं दिखाना क्या चाहते हैं।

पहले भी हो चुका है ऐसा

पहले भी हो चुका है ऐसा

इसी शो में पहले भी इतनी बार डायन आ चुकी है कि दर्शक भी बोर हो चुके हैं। सिमर और रोली एक डायन का खात्मा नहीं कर पाती की दूसरी आ जाती है। लगता है डायनों को सिमर का ससुराल फेवरेट है

ये है मोहब्बतें

ये है मोहब्बतें

ये हैं ट्विस्ट उप्स मोहब्बतें स्टार प्लस का शो ये हैं मोहब्बतें शुरू हुआ था रमन भल्ला और इशिता की प्रेम गाथा जो उनकी बेटी रूही(रुहानिका धवन) के कारण जुड़ा हुआ था।लेकिन दर्शकों को शो में लव स्टोरी के अलावा हॉरर ड्रामा, क्रोकोडाइल अटैक और भी ना जाने क्या देखने को मिलता है।

नागिन loves नेवला

नागिन loves नेवला

आज तक सिर्फ इच्छाधारी नागिन होती थी, लेकिन टीवी ने इच्छाधारी नेवला भी बना दिया। इतना ही नहीं अब ये इच्छाधारी नागिन और नेवला एक दूसरे से प्यार भी कर बैठे। उफ्फ्फ कुछ ज्यादा ही नहीं हो गया..

नागिन

नागिन

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो नागिन की कहानी एक इच्छाधारी नागिन शिवन्या और उसकी बहन शेषा की है, जो अपने माता-पिता की मौत का बदला लेना चाहती है। यहां तक तो ठीक था। लेकिन....

ये कहां आ गये हम

ये कहां आ गये हम

एंड टीवी का चर्चित शो ये कहां गये हम शो के ट्रैक के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट है। नहीं समझे शो की कहानी है दो सुपर-स्टार सिंगिंग स्टार, जिन्हें हो गया है एक दुसरे से प्यार। लेकिन इनके प्यार के बीच में आ गया है शेर।

बस बहुत हुआ

बस बहुत हुआ

जी हां शेर यानि जो शो के लीड हैं वो दरअसल में शेर हैं, जो रात होते ही सुपर स्टार सिंगर से बन जाता है खौफ-नाक शेर। वो भी अपने पिता के श्राप से। हम 21 वीं सदी में हैं या फिर...

कुबूल है

कुबूल है

जीटीवी का शो कुबूल है उफ्फ्फ.... शो में इतने लीप आये लेकिन काला जादू नहीं खत्म हुआ उफ्फ्फ।

प्यार की एक कहानी

प्यार की एक कहानी

स्टार-वन का प्रसिद्ध शो प्यार की एक कहानी, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। हमारी फिल्मों की तरह इंडियन टेलीविजन में भी विलेन होना बेहद जरुरी है। ऐसा ही कुछ प्यार कि एक कहानी में हुआ।

वैम्प्यरv/sवोल्फ

वैम्प्यरv/sवोल्फ

जी हां शो में वैम्पायर वर्सेज वोल्फ को दिखाया गया जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद भी किया गया था। हालाँकि बाद में वैम्प्यर भी इंसान बन जाता है। ये बात भी समझ से बाहर है..

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos