»   » टीवी स्टार्स और उनके जोरदार ब्रेक-अप.... अनोखी है कहानी!

टीवी स्टार्स और उनके जोरदार ब्रेक-अप.... अनोखी है कहानी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] बॉलीवुड की तरह टीवी की दुनिया में भी जितनी जल्दी लिंकअप होते हैं उतनी हीं जल्दी ब्रेकअप भी। और इन टीवी स्टार के लिंक-अप और ब्रेक की कहानी बेहद ही अनोखी होती है,ये एक पल में ब्रेअकाप करते हैं तो दूजे पल ही प्यार में पड़ जाते हैं ।

प्यार भी ऐसा जो सालों-साल चलता है,लेकिन अचानक हो जाता है ब्रेक-अप कारण ऐसे कि आप भी अपनी हंसी ना रोक पाए । हाल ही में रोडीज के होस्ट रघु राम ने अपनी पत्नी सुगंधा से तलाक लिया है। जो सभी के लिए हैरान करदेने वाला था । रघु ने एक इंटरव्यू में बताया कि, की हम दोनों के पास एक दूसरे के लिए टाइम नहीं है, इसलिए तलाक लेना बेहतर है, लेकिन हम दोस्त रहेंगें ।

[अब नये रूप में दिखेगा कॉमेडी नाइट्स....]

इससे पहले ये है मोहब्बतें की इशिता यानी दिव्यंका-शरद का ब्रेकअप हुआ था जिससे उनके फैन्स को भी झटका लगा। लेकिन दिव्यंका ने अपने फैन्स को राहत की खबर देते हुए बीते दिनों अपने को-स्टार विवेक से सगाई कर ली।

सिर्फ दिव्यंका ही नहीं उनके को-स्टार रमन यानी करन पटेल काम्या पंजाबी के साथ काफी सिरियस रिलेशनशिप में थे । लेकिन उन्होंने अचानक ही अंकिता भार्घव से शादी के करने का एलान कर दिया। जो फैन्स के लिए काफी शॉकिंग था ।

कुछ ऐसे ही टीवी सेलेबस हैं, जो कई सालों तक रिलेशन में रहें लेकिन शादी तक आते आते इनके रिश्ते टूट गये या फिर शादी के बाद किसी और के प्यार में पड़ गये ।

शरद मल्होत्रा-दिव्यंका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा-दिव्यंका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा और दिव्यंका की मुलाकात बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर हुई थी, जिसके बाद इनकी रील जोड़ी रियल में बदलने ही वाली थी कि सात साल की रिलेशनशिप के बाद इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला कर लिया। फ़िलहाल दिव्यंका अपने सीओ-स्टारविवेक को डेट कर रही है। जिसने उनकी सगाई भी हो चुकी है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

काम्या पंजाबी-करन पटेल

काम्या पंजाबी-करन पटेल

काम्या पंजाबी और करन पटेल के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, खबर थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे।लेकिन करन ने मई 2015 में अंकित भार्गव से शादी कर सभी को चौंका दिया था।

जेनिफर विंगेट-करन सिंह ग्रोवर

जेनिफर विंगेट-करन सिंह ग्रोवर

जेनिफर विंगेट-करन सिंह ग्रोवर की मुलाकात दिल मिल गये के सेट पर हुई थी,जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये,लेकिन ये शादी कुछ ही दिन चल सकी। गपशप गलियारों के मुताबिक, जेनिफर-करन का ब्रेकअप बिपाशा बासु केकारण हुआ।

डिम्पी महाजन-राहुल

डिम्पी महाजन-राहुल

डिम्पी महाजन-राहुल महाजन की शादी एक टीवी रियलिटी शो के जरिये हुई थी, लेकिन उनकी यह शादी कुछ ही दिन चल सकी।हालांकि राहुल से अलगाव के बाद डिम्पी ने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन से शादी रचा ली है।तो दूसरी ओर राहुल भी मराठी बाला अमृता को डेट कर रहें हैं।

गौरव चोपड़ा-मौनी रॉय

गौरव चोपड़ा-मौनी रॉय

गौरव चोपड़ा-मौनी रॉय की मुलाकात नच बलिये के सेट पर हुई थी, उस दौरान गौरव का नारायणी शास्त्री से तलाक हुआ था, और उन्हें चाहिए था रोने के लिए एक कंधा।खैर इनकी लव स्टोरी भी कुछ ही दिन चल सकी।खबर हा किमौनी रॉय अपने सीओ-स्टार मोहित रैना को डेट कर रहीं हैं।

अश्मित पटेल-वीणा मलिक

अश्मित पटेल-वीणा मलिक

अश्मित पटेल-वीणा मलिक की लव स्टोरी की शुरुआत बिग-बॉस में शुरू हुई और बाहर आकर खत्म हो गयी,लेकिन उनकी इस लव स्टोरी ने बिग-बॉस के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी।हालांकि अश्मित से ब्रेक-अप के बाद वीना ने दुबई के बिजनेस
मैन से शादी कर चुकी है।तो दूसरी और अश्मित भी महक चहल को डेट कर रहें हैं।

प्रत्युषा बनर्जी-मकरंद मल्होत्रा

प्रत्युषा बनर्जी-मकरंद मल्होत्रा

प्रत्युषा बनर्जी-मकरंद मल्होत्रा के रोमांस और ब्रेकअप ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल प्रत्युषा बनर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड मकरंद पर मार-पीट का आरोप लगाया था।फ़िलहाल वह राहुल राज के इश्क फरमा रहीं हैं।और उनके साथ टीवी रियलिटी शो पावर कपल में भी नजर आ चुकीं हैं।

डेलनाज इरानी-राजीव पॉल

डेलनाज इरानी-राजीव पॉल

डेलनाज इरानी की शादी राजीव पॉल से हुई थी,लेकिन यह शादी कुछ ही दिन चल सकी और उसके बाद दोनों का तलाक हो गया।फ़िलहाल डेलनाज पर्सी को डेट कर रहीं हैं।फ़िलहाल दोनों अभी टीवी रियलिटी शो पावर कपल में नजर आ रहे है।

रुबीना दिलेक-अविनाश सचदेवा

रुबीना दिलेक-अविनाश सचदेवा

छोटी बहु यानी रुबीना और देव अविनाश के लव अफेयर ने मीडिया में काफी चर्चा बटोरी थीं, लेकिन अब ये कपल अलग हो गया है। फ़िलहाल रुबीना टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला को डेट कर रहीं हैं तो दूसरी और अविनाश शुक्ला अपनी को-स्टार
शाल्मली देसाई के साथ शादी के बंधन में बंद चुके हैं।

बोरिंग टीवी शो

बोरिंग टीवी शो

Must Read[टीवी के 10 सीरियल जिन्हें कर देना चाहिए Bye Bye]

English summary
Relationships in television industry changes very fast, linkups and breakups are quite common but their are few breakups which literally shocked their fans
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos