»   » ''वो मेरी क्राइम पार्टनर हुआ करती थी''

''वो मेरी क्राइम पार्टनर हुआ करती थी''

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है। इसी के साथ टीवी, फिल्म के सितारे भी अपने-अपनी भाई बहनों के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। एक तरफ राखी जहां भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक है तो वहीं आज कल गिफ्ट्स, चॉकलेट्स फैमिली गैट टुगेदर का भी एक बहाना बन गया है।

Stars

इसी के साथ ही आज टेलिवीज़न के कुछ जाने-माने सितारों ने रक्षाबंधन के अवसर पर अपनी कई सारी यादें शेयर की हैं। इन सितारों ने अपने भाई-बहनों के साथ की कुछ ऐसी यादों को ताज़ा किया है जिसे पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। जहां एक ओर 'जमाई राजा' एक्ट्रेस मौली गांगुली ने बताया कि वो अपने कज़िन्स के लिए खुद राखी बनाया करती थीं, तो वहीं 'अम्मा' सीरियल एक्ट्रेस मेघना नायडू ने बताया कि उनका अपना कोई भाई नहीं है।

#GoodNews! एक बार फिर मम्मी बनीं ये एक्ट्रेस..घर आया बेबी ब्वॉय!

मेघना ने बताया कि उनके कुछ दोस्त ऐसे हैं जो बिल्कुल भाई की तरह के हैं। इसलिए वो पिछले 16 सालों से उन्हीं को राखी बांधती आई हैं। ऐसे ही कई सितारों ने अपनी यादों को ताज़ा किया। स्लाइड्स में जानिए किसने क्या कहा..

सुमित राघवन

सुमित ने कहा कि बचपन में हम राखियों को छुपा दिया करते थे और अपनी बहनों को ढूंढने के लिए कहते थे, जिसमें काफी मज़ा आता था।

विपुल रॉय

इन्होंने बताया कि मेरे पास दुनिया की सबसे अच्छी बहन है। वो बचपन में मेरी क्राइम पार्टनर हुआ करती थी। और वो दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न हो, मुझे राखी बांधने ज़रूर आती है।

रवि दूबे

टीवी स्टार रवि दूबे ने कहा कि बचपन में राखी के दिन मेरे सभी कज़िन्स मेरे घर आया करते थे और सभी का अच्छा खासा गेट टुगेदर हुआ करता था।

ईशा सिंह

मैं बचपन में रक्षाबंधन का इंतज़ार इसलिए किया करती थी क्योंकि मुझे गिफ्ट्स बहुत पसंद हैं। मेरा भाई मुझे गिफ्ट्स की जगह पैसे दिया करता था और कहता था जो चाहिए ले ले, लेकिन मैं वो पैसे वापस कर देती थी।

शाइनी दोषी

इन्होंने बताया कि मेरा भाई मुझसे चार साल बड़ा है और वो मेरे लिए बचपन में काफी प्रोटेक्टिव हुआ करता था। मैं अपने भाई के लिए खुद राखी बनाती थी, और कोशिश करती थी कि वो राखी भाई के हाथ पर सबसे बड़ी दिखाई दे।

मेघना नायडू

मेघना ने बताया कि उनके कुछ दोस्त ऐसे हैं जो बिल्कुल भाई की तरह के हैं। इसलिए वो पिछले 16 सालों से उन्हीं को राखी बांधती आई हैं।

मौली गांगुली

'जमाई राजा' एक्ट्रेस मौली गांगुली ने बताया कि वो अपने कज़िन्स के लिए खुद राखी बनाया करती थीं। इसी के साथ घर में यमी यमी खाना भी बनता था।

सरताज गिल

सरताज ने बताया कि जब हम छोटे हुआ करते थे तो मैं और मेरी बहन पूरे साल तो लड़ाई करते थे, लेकिन रक्षाबंधन के दिन मैं सुबह जल्दी उठकर, तैयार होकर अपनी बहन के लिए मम्मी के साथ गिफ्ट लेने जाता था।

English summary
Tv stars shares memories of RakshaBandhan.
Please Wait while comments are loading...