»   » TV REVIEW: नच बलिए, गायब रहा नच, केवल टू मच

TV REVIEW: नच बलिए, गायब रहा नच, केवल टू मच

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] नच बलिए 7 आखिरकार शुरू हो चुका है और सीरियल वैसा ही निकला जैसी सबको उम्मीद थी....यानि कि फ्लॉप। अपनी ओपनिंग से नच बलिए लोगों को रिझा नहीं पाया। या यूं कहिए कि नच बलिए में ना ही नमक था ना ही कोई तड़का। दर्शक हालांकि पहला एपिसोड देखने काफी मूड से बैठे थे लेकिन फिर भी उनकी उम्मीदों पर शो खरा नहीं उतरा।

लेकिन कुछ चीज़ें ऐसी भी थीं जिन्हें आप इग्नोर नहीं कर सकते। यूं कहिए इस शो को पूरी हिंदी फिल्म बना दिया गया। थोड़ा सा डांस और ढेर सारा ड्रामा, इमोशन, विलेन, एक्शन सब कुछ। पढ़िए नच बलिए का पूरा रिव्यू -

 कॉनसेप्ट

कॉनसेप्ट

शो का कॉन्सेप्ट दर्शकों को इतना भी ज़्यादा पसंद नहीं आया है। दरअसल, इस बिग बॉस कॉन्सेप्ट से शो ज़्यादा असली की बजाय नकली लग रहा है। ऐसा लग रहा है कि बस एक स्क्रिप्ट चल रही है।

जजेज़

जजेज़

तीनों जजेज़ इंप्रेस करने में नाकामयाब रहे। प्रीती ज़िंटा कुछ ज़्यादा ही #MyCHoice करती दिखीं जबकि चेतन भगत तो खैर। अब मर्ज़ी अकेले क्या ही कर लेंगे।

जोड़ियां

जोड़ियां

इस बार की जोड़ियां खुद में स्टार नहीं हैं। ये एक अच्छा फैक्टर है। इससे पहले दोनों लोग बखूबी परदे पर अपनी केमिस्ट्री दिखा चुके होते थे। लेकिन इस बार की जोड़ियां फ्रेश हैं और दर्शकों को ये पसंद आया।

डांस

डांस

नच में नच नहीं हो तो कैसा डांसिंग शो। लेकिन नच बलिए में ऐसा ही है। किसी भी जोड़ी में डांस की काबिलियत और सीरियसनेस दोनों ही नहीं दिखी।

कंपिटीशन

कंपिटीशन

कंपिटीशन तब हो जब शो में कुछ हो। किसी को डांस करने में ज़्यादा दिलचस्पी नहीं है क्योंकि शायद सबको पता है आगे की कहानी। जानिए सच---> क्या स्क्रिप्टेड और फिक्स है नच बलिए

ड्रामा

ड्रामा

नच बलिए में ड्रामा भरपूर है और शायद इसी लिए ऐसी जोड़ियों को भी लाया गया है जो शो को भरपूर ड्रामा दे सके।

इमोशन

इमोशन

कुमकुम भाग्य की बुलबुल की लव स्टोरी पर लोग काफी इमोशनल हुए और ये शो की हाई पॉइंट था। हालांकि इसका डांसिंग रियलिटी शो से क्या ताल्लुक था पता नहीं।

होस्ट

होस्ट

हर रियलिटी शो का होस्ट काफी ज़रूरी होता है। करण - ऋत्विक की केमिस्ट्री यूं तो काफी अच्छी रही पर उसमें दम नहीं था। वहीं करण पटेल खुद किसी सुपरस्टार से कम बिहेव नहीं करना चाह रहे थे जो दर्शकों को खटक गया।

 नच या टू मच

नच या टू मच

कुल मिलाकर अगर आपको डांस देखना है तो नच में नो नच। आप डीआईडी सुपरमॉम्स देख लीजिए। लेकिन अगर गॉसिप और ड्रामा से प्यार है तो नच बलिए आपका शो है। देखिए एकता कपूर इफेक्ट के साथ।


English summary
Nach Baliye is back with a new season, set of contestants, judges, format and a truck load of drama. Here is the review.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos