»   »  सेट पर मिले दिल और रील से बन गये Real Couple!

सेट पर मिले दिल और रील से बन गये Real Couple!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] बड़े पर्दे की तरह छोटे पर्दे के सितारे भी अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सेट पर हुई पहली मुलाकात कब प्यार में तब्दील हो जाती है ये खुद सितारों को पता नहीं लगता। लेकिन बहुत कम ही ऐसे होते हैं,जो अपनी लव लाइफ को शादी के मंडप तक ले जा पाते हैं।

टीवी की दुनिया के कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें एक दूसरे से सेट पर ही प्यार हो गया और बन गये रील कपल से रियल कपल। इन्ही में से एक है सनाया इरानी और मोहित मलिक यानी कि स्टार वन के प्रसिद्ध शो मिले जब हम तुम के गुंजन और सम्राट। खबर है कि दोनों आने वाले नये साल में शादी के बंधने वाले हैं।

[COMEBACK: सबकी फेवरिट जो़ड़ी की वापसी...नो शाहरूख-काजोल!]

आपको बता दे, सनाया इरानी फिलहाल इस प्यार को क्या नाम दूं एक जश्न में नजर आ रहीं हैं। तो वहीं मोहित मलिक जीटीवी के शो सरोजनी में सोमेन्द्र की भूमिका में दिखाई दे रहें हैं।

आज हम आपको स्लाइड्स के जरिये उन सितारों सेमिलवायेंगे जिन्हें सेट पर ही प्यार हो गया और अब एक हैप्पी कपल की तरह अपनी जिन्दगी को एन्जॉय कर रहें हैं-

सम्राट-गुंजन

सम्राट-गुंजन

सनाया इरानी और मोहित मलिक की पहली मुलाकात स्टार-वन के शो मिले जब हम तुम के सेट पर हुई थी। दर्शकों ने इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। यह जोड़ा जनवरी 2016 में शादी के बंधने में बंधने में बंधने जा रहा है।

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

गुरमीत चौधरी और देबिना की मुलाकात इमेजिन के शो रामायण के सेट पर हुई थी। इस शो में गुरमीत राम तो देबिना सीता की भूमिका में नजर आयीं थी। शो के खत्म होने के बाद ही यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध गयी थी।

रश्मि देसाई-नंदीश

रश्मि देसाई-नंदीश

रश्मि देसाई और नंदीश की मुलाकात कलर्स के शो उतरन के सेट पर हुई थी। शो में रील कपल की भूमिका निभाते-निभाते ये कब रियल कपल गये इन्हें भी पता नहीं लगा। आखिरी बार दोनों नच बलिये में एक साथ नजर आ चुके हैं।

राम कपूर-गौतमी

राम कपूर-गौतमी

राम-कपूर-गौतमी की मुलाकात सीरियल 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी। सीरियल तो ऑफ एयर हो गया, लेकिन राम और गौतमी हमेशा के लिए एक हो गए।

ऋत्विक धंजानी-आशा नेगी

ऋत्विक धंजानी-आशा नेगी

ऋत्विक धंजानी-आशा नेगी की मुलाकात जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी। आखिरी बार दोनों नच बलिये के मंच पर एक साथ नजर आये थे, और साथ ही वह इस शो के विजेता भी रह चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे

जीटीवी के प्रसिद्ध शो पवित्र रिश्ता के सेट पर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे में पति-पत्नी की भूमिका अदा की थी, लेकिन शो के दौरान ही दोनों की आँखे भी चार हो गयी। खबर है कि यह जोड़ा भी अगले सालशादी के बंधने को तैयार है।

राकेश वशिष्ठ-रिद्धी डोगरा

राकेश वशिष्ठ-रिद्धी डोगरा

राकेश वशिष्ठ-रिद्धी डोगरा और रिद्धी डोगरा की मुलाकात शो मर्यादा-लेकिन कब तक के सेट पर हुई थी। वर्ष 2011 में यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध गयी।आखिरी बार यह जोड़ी खतरों के खिलाड़ी में एक साथ नजर आई थी।

 करण ग्रोवर-जेनिफ़र विंगेट

करण ग्रोवर-जेनिफ़र विंगेट

अरमान-रिद्मा यानी करण ग्रोवर-जेनिफ़र विंगेट की मुलाक़ात स्टार वन के शो दिल मिल गये के सेट पर हुई थी, और पहली ही नजर में करण जेनिफर को अपना दिल दे बैठे। लेकिन शादी के कुछ वर्ष के बाद ही यह कपल लग हो गया।

मोहित मालिक- अदिति

मोहित मालिक- अदिति

मोहित मलिक और अदिति की लव-स्टोरी की शुरुआत शो बनूं मैं तेरी दुल्हन के दौरान हुई थी। दोनों ने दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया और उसके बाद मोहित मलिक और अदिति शादी के बंधन में बंध गये।

रवि दुबे-शरगुन मेहता

रवि दुबे-शरगुन मेहता

रवि दुबे-शरगुन मेहता शादी की मेहता की लव-स्टोरी की शुरुआत शो 12 /24 करोलबाग के दौरान शुरू हुई थी। हालांकि शो जरुर खत्म हो गया लेकिन रवि को उनकी जीवनसाथी से जरुर मिला दिया।

आमिर अली-संजीदा शेख

आमिर अली-संजीदा शेख

छोटे पर्दे के सबसे क्यूट कपल के नाम से जानने वाले आमिर-संजीदा की मुलाकात एक शो की शूटिंग के दौरान हुई थी। इन दोनों ने लंबी कोर्टशिप के बाद वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंध गये।आखिरी बार यह जोड़ी नच बलिये में नजर आये थे, जिसके वह विजेता भी बने थे।

English summary
Sanaya Irani and Mohit Sehgal are popularly known as the lovable couple Samrat and Gunjan are going to get marry.
Please Wait while comments are loading...