»   »  Interview: टीवी शो के लिए इस एक्ट्रेस ने ठुकराई एक बड़ी फिल्म

Interview: टीवी शो के लिए इस एक्ट्रेस ने ठुकराई एक बड़ी फिल्म

Written by: Prachi
Subscribe to Filmibeat Hindi

श्रीजिता डे के लीड किरदार बहुत मायने रखता है। वह उसी शो का हिस्सा बनने की ख्वाहिश रखती हैं, जहां पर केवल उनका चेहरा दिखाई दे। बीच में उन्हें एक बड़ी बांग्ला फिल्म का प्रस्ताव भी मिला था। लेकिन उसे छोड़ कर उन्होंने टीवी शो कोई लौट के आया है को चुना। वो भी पैरलल लीड किरदार के लिए। आखिर क्यों यह बात खुद श्रीजिता से जानते हैं।

tv-actress-sreejita-de-koi-laut-ke-aya-hai-interview

श्रीजिता कहती हैं, इस शो को मैंने अपने लिए अलग लेवल पर चुना है। किसी भी शो को चुनने से पहले मेरा फोकस केवल लीड किरदार पर होता है। मैंने हमेशा यही सोचा है कि भले ही दो लीड वाली कहानी हो,उसमें एक लीड किरदार मेरा होना चाहिए। मेरे ख्याल से हर एक्ट्रेस लीड भूमिका ही निभाना चाहती है। मैं कोई लौट के आया है के टीज़र और प्रोमो में फिलहाल नहीं दिखाई दे रही हूं।

दिमाग में यह बात आती है कि हम इस शो के प्रोमो में नहीं हैं।फ़िलहाल अभी मैंने अपनी इस सोच पर ताला लगा दिया है। आगे चलकर मेरा किरदार शो में नया मोड़ लेकर आएगा। मुझे एक बड़ी फिल्म का प्रस्ताव भी मिला था। लेकिन मेरे ख्याल से टीवी जैसा बड़ा मंच मेरे लिए कोई दूसरा नहीं है।

सुरभि ज्योति इसमें मुख्य किरदार निभा रही हैं। उनके साथ मेरा तालमेल अच्छा है। वह बहुत ही पॉजिटिव हैं।एक दिन वह मेरे कमरे में अचानक आयी और कहने लगी कि तुझे बुरा तो नहीं लग रहा है ना,अभी तुझे ऐसा लग रहा है लेकिन आगे चलकर शो में तेरा किरदार अच्छा होगा। सुरभि की ये बात सुनकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई। उसने मेरे लिए सोचा,यह मेरे लिए बड़ी बात है।मेरा ही नहीं इस शो का हर किरदार अपने आप में प्रमुख है।

मेरे लिए भी यह शो, कहानी और किरदार के लिहाज से नया है। मुझे पता है, मेरा समय भी आएगा।कोई लौट के आया है सस्पेंस थ्रिलर है। एक के बाद एक सारे किरदार से पर्दा उठेगा। यह एक फाइनाइट शो है। बहरहाल,इस शो में मेरा किरदार बोल्ड है। पहली बार में इस तरह का किरदार निभा रही हूं। टीवी पर इस तरह का बोल्ड किरदार पहली बार दिखाया जा रहा है। मेरा किरदार सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है।

English summary
In an interview, Shreejita de shared some interesting truth about his Television Industry.
Please Wait while comments are loading...