»   » Interview एक्टर बनने के लिए इस एक्टर को मिली थी एक साल की डेडलाइन

Interview एक्टर बनने के लिए इस एक्टर को मिली थी एक साल की डेडलाइन

Written by: Prachi dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी शो इश्कबाज़ से मिली लोकप्रियता का लुफ्त इन दिनों कुणाल जयसिंह उठा रहे हैं। अब वे जल्द ही इसी शो के सीक्‍वल दिल बोले ओबेरॉय में लीड किरदार में दिखाई देंगे। दिलचस्प यह है कि एक्टर बनने की मंजिल को पाने के लिए कुणाल को अपने परिवार से केवल एक साल का समय मिला था। कुणाल ने एक खास बातचीत में इसका खुलासा किया।

Kunal Jaysingh

टीवी पर पहली बार
उन्होंने कहा, मैं अपने इस नई शुरुआत से बेहद खुश हूं।इश्कबाज़ में तीन मुख्य किरदारों की स्टोरी को एक शो में दिखाना मुमकिन नहीं है। इस वजह से शो की टीम ने ओमकार और रूद्र की लव स्टोरी को दिखाने के लिए इस नए शो का आगाज किया है। यह अचानक नहीं हो रहा है, पहली बार ऐसा चांस लिया जा रहा है कि एक सेट शो का सीक्‍वल लाया जा रहा है। वो भी बैक टू बैक।


किरदार के लिए नकली बाल
अपने किरदार के लिए नकली बालों का इस्तेमाल करता था। अब मैं सच में अपने बाल बड़ा रहा हूं। मेरे लिए यह शो बहुत मायने रखता है। यह शो मेरे लिए केवल काम नहीं है। बल्कि एक परिवार है। इस शो में तीन भाइयों के बीच का प्यार दिखाया गया है।असल जिंदगी में भी हम तीन भाई एक दूसरे के बेहद करीब हैं। हम डिनर पर जाते हैं। साथ में पार्टी करते हैं।


पापा ने दी डेडलाइन
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शामिल होना कुणाल के लिए आसान नहीं था। उन्होंने बताया, कॉलेज के दिनों से मैं एक्टिंग करना चाहता था। मैंने ने अपने एक दोस्त को टीवी कमर्शियल में देखा था। मैंने तभी तय कर लिया था कि मुझे एक्टर बनना है। घर पर अपनी ख्वाहिश जाहिर करने की मुझ में हिम्मत नहीं थी।

मैंने पढ़ाई खत्म करने के बाद, पिताजी के सामने अपनी बात रखी। मुझे लगा कि वो नाराज होंगे।लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उन्होंने मुझे एक साल का समय दिया और कहा कि एक्टर बनना आसान नहीं है। हर कोई स्टार नहीं बन सकता है। इस इंडस्ट्री में आज काम है और कल नहीं है। मैंने उनसे कुछ महीने का समय मांगा।


चार महीने में जीवन का फैसला
मैंने अगले दिन से ऑडीशन देना शुरू कर दिया। आठ महीने कब निकल गए, पता ही नहीं चला। जहां भी जाता वहां पर मुझे कोई किसी भी छोटे-बड़े किरदार के लिए कास्ट नहीं करता था। एक साल खत्म होने में मेरे पास सिर्फ चार महीने बचे थे। आठवें महीने में मुझे मन की आवाज प्रतिज्ञा में पैरलल किरदार में कास्ट किया गया। मुझे पहली बार टीवी पर देखकर पाप बहुत खुश हुए। अब तो वह मेरे शो से जुडी तस्वीरें अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेज करते हैं।

English summary
In an interview, Kunal Jaysingh share some interesting truth about his personal life.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos