»   » फिल्में छोड़िए.. टीवी ने भी की Boldness की सारी हदें पार!

फिल्में छोड़िए.. टीवी ने भी की Boldness की सारी हदें पार!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलीविज़न पर बोल्ड सीन दिखना अब कोई बड़ा बात नहीं रह गई। ये सब अब कॉमन हो चुका है। बॉलीवुड, हॉलीवुड में तो इन सीन के बिना आजकल कोई फिल्म चलती ही नहीं।

[खूबसूरत + सेक्सी + smiley face यानि क्रिस्टल डिसूज़ा!]

अब वही ट्रेंड सीरियल्स में भी चल पड़ा है। आज कल इंटिमेट सीन भी सीरियल्स में दिखाई दे जाते हैं। ये नया नहीं है, ऐसे सीन काफी समय से सिरियल्स में देखने को मिल रहे हैं।

कुछ सीरियल्स तो ऐसे हैं जिनमें एक दो बार ऐसे सीन देखने को मिलते हैं, लेकिन कुछ सीरियल्स तो ऐसे हैं जो इसी के लिए पॉपुलर हो चुके हैं। चाहे वो रिएलिटी शो ही क्यों न हो।

बल्कि रिएलिटी शो में तो और भी ज्यादा इन सबको खुलकर दिखाया जा रहा है। ऐसे बहुत से रिएलिटी शो भी हैं जिनमें बोल्ड सींस की भरमार है।

एक समय की बात है जब टीवी सीरियल्स में इन सीन के लिए बिल्कुल 'no' हुआ करता था, लेकिन बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल में राम कपूर और साक्षी तंवर के लिप लॉप ने तो मानों इन सीन को करने की हरी झंडी दिखा दी।

धीरे-धीरे ये सभी सीरियल्स में होने लगा। इस सीरियल के इंटिमेट सीन ने पूरे टेलीविज़न इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दी थी। इस कारण इस सीरियल ने काफी टीआरपी भा बटोरी थी। चलिए नज़र डालते हैं उन सीरियल्स पर जो काफी बोल्ड रहे। हालांकि इनमे से कई सीरियल्स तो बंद हो चुके हैं लेकिन आज भी बोल्ड लिस्ट में इन्हें शामिल किए बिना ये लिस्ट पूरी नहीं होगी।

देखें स्लाइड्स...

1. बड़े अच्छे लगते हैं

ये सीरियल सोनी चैनल पर आता था, जो 2011 से 2014 तक चला था। इस सीरियल में राम और प्रिया की लव स्टोरी को दिखाया गया है। पहले तो राम और प्रिया घर की जिम्मेदारियों के कारण शादी नहीं करते लेकिन बाद में जब दोनों की शादी हो जाती है तो इनका रोमांस सभी को अट्रेक्ट करता है। इनका लिप लॉक आज भी सभी को याद होगा।

2. बिग बॉस

इस शो में प्रतिभागियों की लड़ाई, गुस्सा ये सब चीज़े इस लिस्ट में शामिल करने के लिए काफी हैं। इस शो में गालियों की जगह बीप की आवाज़ से ही आप समझ जाइए इसकी बोल्डनेस। वहीं सेलेब्स का एक कंबल में रोमांस करना बोल्डनेस की सारी हदें पार करना है।

3. कैसी हैं यारियां

इस सीरियल में न जाने कितने लिप लॉक सीन हैं। इसके अलावा बोल्ड और इंटिमेट सीन की भी इस सीरियल में भरमार है। इसके अलावा इस शो में महिला के अधिकारों जैसे कुछ भी कपड़े पहनने की आज़ादी, कॉलेज में सेक्स एजुकेशन आदि जैसे टॉपिक काफा गहराई से दिखाई गए हैं।

4. एमटीवी बीग एफ

ये शो ही लोगों में 'हारमोनल लोचा' पर आधारित है। ये शो एमटीवी पर आता था, जिसमें बोल्डनेस की भरमार थी।

5. सौभाग्यवति भव:

हालांकि इस सीरियल में रोमांस वाली बोल्डनेस शामिल नहीं है लेकिन इसमें दर्शाये गए हिंसक दृश्य और टॉर्चर इस शो को लिस्ट में शामिल करने के लिए काफी हैं।

6. मर्यादा

ये शो स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। इस शो में बोल्डनेस की भरमार थी। इसमें रिद्धी डोगरा और राकेश वशिष्ट के रोमांस ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था।

7. स्विम टीम

चेनल वी पर आने वाला शो स्विम टीम में भी बोल्डनेस की भरमार थी। इस शो में स्विमिंग पूल में दिखाई गए किस सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अमित गौर और अश्मित के बीच दर्शाये गए किस सीन काफी बोल्ड थे।

8. रंग बदलती ओढ़नी

स्टार वन पर आने वाला शो रंग बदलती ओढ़नी में भी काफी बोल्ड सीन हैं। इसमें मेन लीड रोल शांतनु और खनक के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं।

English summary
These are the top bold serials of television. Bade achche lagte hain is very popular serial for its intimate scenes.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos