»   » #BiggBoss10..देखने से पहले पढ़ लें..'सेवक और मालिक' से होगी खूब कॉन्ट्रोवर्सी!

#BiggBoss10..देखने से पहले पढ़ लें..'सेवक और मालिक' से होगी खूब कॉन्ट्रोवर्सी!

बिग बॉस 10 का कल का एपिसोड वाकई में काफी इंट्रस्टिंग था। इसमें सबसे बड़ा ट्विस्ट ये होने वाला है कि सेलेब्रिटीज़ बनेंगे सेवक। यानी कि जो आम लोग (इंडियावाले) कहेंगे वही उन सेलेब्रिटीज़ को करना होगा।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 10 का कल का एपिसोड वाकई में काफी इंट्रस्टिंग था। दीपिका पादूकोन का स्टेज तोड़ पर्फॉर्मेंस, स्वामी ओमजी के मज़ाक, सलमान की शादी और बाकी सब काफी दिलचस्प था, जिसे देखने के बाद इस शो में रुचि और भी ज्यादा बढ़ गई। तो अब हम आपको बताने जा रहे हैं आने वाले एपिसोड में क्या क्या होने वाला है।

Bigg Boss

इसमें सबसे बड़ा ट्विस्ट ये होने वाला है कि सेलेब्रिटीज़ बनेंगे सेवक। यानी कि जो आम लोग (इंडियावाले) कहेंगे वही उन सेलेब्रिटीज़ को करना होगा।

बिग बॉस LIVE: सारे धमाके एक साथ - पहली फाइट...पहला नॉमिनेशन और पहला टास्क!

Bigg Boss

बस आम लोगों को करना ये होगा कि उन्हें हुक्म की घंटी बजानी होगी जो बिल्कुल रूल बुक के पास रखी होगी। अपने मास्टर्स को खुश रखने के लिए सेलेब्रिटी उनका सब कहना मानेंगे।

Bigg Boss

नियम एक- मालिक घर का कोई भी काम खुद नहीं कर सकते। घर का हम काम जैसे कि खाना पकाना, साफ-सफाई, कपड़े धोना, सेवकों की ही जिम्मेदारी होगी। मालिकों के पास एक विशेष अधिकार होगा।

Bigg Boss

आपको बता दें कि सभी सेलेब्रिटीज़ में से सिर्फ बानी जे ही एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें कई रियलिटी शो का अनुभव हैं। इसके बाद सामने आएगी नॉमिनेशन की प्रक्रिया।

Bigg Boss

आपको बता दें कि इस बार गौरव चोपड़ा, प्रियंका जग्गा, मनु पंजाबी और मोनालिसा नॉमिनेट होकर डेंजर ज़ोन में आएंगे।

Bigg Boss

आपको बता दें कि सेलेब्रिटी सिर्फ इंडिया वालों को ही नॉमिनेट करेंगे और इंडिया वाले सिर्फ और सिर्फ सेलेब्रिटीज़ को नॉमिनेट करेंगे। 

Bigg Boss

Bigg Boss

Read more about: bigg boss 10, tv, salman khan, colors
English summary
This is going to be happen in Bigg Boss 10 October 17 Episode.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos