»   » अगर ऐसा न होता..तो बॉलीवुड को 'धोनी' कहां से मिलता!

अगर ऐसा न होता..तो बॉलीवुड को 'धोनी' कहां से मिलता!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

लोगों को जिसका इंतज़ार काफी समय था वो दिन आ ही गया। धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज़ हो गई है। अभी तक सब उम्मीदों के अनुसार ही चल रहा है। लोग फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड दिखे और फर्स्ट डे फर्स्ट शो में हाउसफुल रहा।

Sushant

फिलहाल हम यहां फोकस कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत पर। सुशांत धोनी के किरदार को इस फिल्म में इतनी बखूबी निभाते दिख रहे हैं, कि अब तो ये लग रहा है कि धोनी के रोल के लिए सुशांत को चुनना एक फायदे का सौदा है। एक टेलिवीज़न एक्टर का बॉलीवुड में डेब्यू करना इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद और भी अच्छा लग रहा है।

Sushant

लेकिन आपको बता दें कि ऐसे कई टेलिवीज़न स्टार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और वहां के बादशाह बनकर हुकूमत कर रहे हैं। आप शाहरुख खान को ही ले लीजिए।

अंकिता लोखंडे की ये तस्वीर आज आपको सोने नहीं देगी!

शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत भी छोटे पर्दे से की है। और आज देख लीजिए दुनिया पर राज कर रहे हैं शाहरुख। बहरहाल आगे देखिए जिन्होंने टेलिवीज़न से बॉलीवुड में डेब्यू किया और खूब सफलता बटोरी।

शाहरुख खान

SRK

शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत भी छोटे पर्दे से की है। और आज देख लीजिए दुनिया पर राज कर रहे हैं शाहरुख।

सुशांत सिंह राजपूत

Sushant

यादगार धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के 'मानव' को कौन भूल सकता है? सुशांत सिंह ने इस धारावाहिक में अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित कर दिया। इसके बाद सुशांत पॉपुलर टीवी शो 'झलक दिख लाजा' में भी दिखे। बॉलीवुड में सुशांत सिंह ने 'Kai Po Che फ़िल्म से एंट्री की।

Wowww..मौनी रॉय कर रही हैं शादी..वो भी इस एक्टर से!

राम कपूर

Ram Kapoor

न्याय, हिना, संघर्ष, घर एक मंदिर, कसम से और बड़े अच्छे लगते हैं, धारावाहिकों में बेहतरीन रोल निभाने से लेकर 'राखी का स्वयंवर' होस्ट करने वाले राम कपूर टीवी के बहुत बड़े स्टार रहे हैं. और अगर फ़िल्मों की बात की जाए तो, Agent Vinod, Student Of The Year, Karthik Calling Karthik और Hamshakals सहित कई फिल्मों में भी वे नज़र आ चुके हैं।

रॉनित रॉय

Ronit

खुद को काली कहकर लाइमलाइट बटोर रही हीरोइन - कॉमेडियन कृष्णा

रॉनित रॉय टीवी सीरियल का एक जाना-माना चेहरा रहे हैं। कसौटी ज़िन्दगी की,क्योंकि सास भी कभी बहू थी सहित बहुत से धारावाहिकों से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। बॉलीवुड में भी वे कई फिल्मों जैसे- जान तेरे नाम, सैनिक, स्टूडेंट ऑफ द ईयर आदि में दिखे।

पुलकित सम्राट

Pulkit

पुलकित ने अपने टीवी करियर की शुरुआत'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'सीरियल से की. बॉलीवुड में उनकी एंट्री 'बिट्टू बॉस'मूवी से हुई। हालांकि लीड रोल में वे Fukrey फिल्म में दिखे। अभी वे कई फिल्मों में लीड रोल में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

राजीव खंडेलवाल

Rajiv

राजीव एक पॉपुलर टीवी एक्टर रहे हैं। राजीव पहली बार 'क्या हादसा क्या हक़ीक़त' सीरियल में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखे। उसके बाद 'कहीं तो होगा,'सीआईडी' आदि में भी दिखे। उन्होंने बॉलीवुड में कदम फ़िल्म'आमिर' से रखाय़इसक बाद तो वे स्टार ही हो गये, और शैतान, विल यू मैरी मी, टेबल नं. 21 और 'पीटर गया काम से'आदि फिल्मों से एक बेहतर छाप छोड़ी।

English summary
These Tv stars who actually born for bollywood.
Please Wait while comments are loading...