»   » ये हैं ऐसे सितारे जो वापस आए तो मच जाएगी धूम!

ये हैं ऐसे सितारे जो वापस आए तो मच जाएगी धूम!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा, दोनों पर ही एक्टर्स को अपनी जगह बनाना और उस जगह को बरकरार रख पाना आसान काम नहीं होता। ऐसे कितने एक्टर हैं जो आए और गए।

[साथ निभाना साथिया में फिर होगी अहम की एंट्री!]

ऐसे कितने कलाकार हैं जिन्होंने एक सीरियल में काम किया और हमेशा के लिए कैमरे की निगाह से गायब हो गए। ऐसा नहीं है कि उनका टैलेंट कम है। हां ऐसे भी कलाकार हैं जिन्हें लोगों ने पसंद नहीं किया इसलिए वो आगे नहीं बढ़ पाए।

लेकिन ऐसे भी कई कलाकार हैं जिनकी एक्टिंग की दुनिया दीवानी थी, एक्टिंग ही नहीं उनके लुक, उनके हर अंदाज़ की दुनिया दीवानी थी। लेकिन फिर भी वो सितारे काफी समय से कैमरे से दूर नजाने किस दुनिया में हैं।

खबरें आ रही हैं कि कसौटी ज़िंदगी के अनुराग उर्फ सिज़ान खान एक बार फिर से आपका मनोरंजन करने आने वाले हैं। सिज़ान भी उन्हीं सितारों में से एक हैं जिनकी एक्टिंग, जिनके लुक, जिनके हर अंदाज़ की एक समय पर दुनिया दीवानी थी, लेकिन फिर भी वो काफी समय तक एक्टिंग से दूर रहे।

कारण क्या है ये तो हम नहीं जानते, लेकिन इतना सोचना तो बनता है कि आगे इनका करियर कैसा होगा। बहरहाल, हम आज बात कर रहे हैं उन सितारों की जो एक समय पर तो टीवी पर छाए रहते थे, लेकिन अब छोटे पर्दे पर उन्हें देखे अर्से हो गए हैं।

अगर इन सितारों की छोटे पर्दे पर वापसी हो तो लोगों का इंट्रस्ट देखते ही बनेगा। तो चलिए नज़र डालते हैं उन सितारों पर....

1. हुसैन कुवाजेर्वाला

हुसैन कुवाजेर्वाला ने टेलीविजन पर ‘कुमकुम', ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और ‘रिश्ते' जैसे कई सीरियल में काम किया है। उन्होंने ‘इंडियन आइडल', ‘डांस प्रीमियर लीग' और ‘नच बलिए 2' जैसे रिएलिटी शो भी होस्ट किए हैं। लेकिन काफी समय से दिखाई नहीं दिए हैं।

2. गुरमीत चौधरी

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी को लोगों ने काफी पसंद किया। हालांकि इन्होंने छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में काम किया है। इसी के साथ फिल्मों में भी भाग्य आज़माया है। लेकिन काफी समय से वो कैमरे से दूर हैं।

3. सलिल अंकोला

खेल के मैदान से एक्टिंग की दुनिया तक सलिल अंकोला ने नाम कमाया। अपनी क्रिकेटर की इमेज से निकलकर सलिल ने एक्टिंग में हाथ आज़माया और कामयाब भी रहे। लेकिन सलिल भी काफी समय से पर्दे से दूर हैं।

4. अमन वर्मा

एक्टर और होस्ट अमन वर्मा ने कई सीरियल्स में काम किया है जिसमें मोस्ट पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी भी है। इसी के साथ इन्होंने खुलजा सिम सिम को भी होस्ट किया है। पिछले काफी समय से अमन भी फैंस की निगाहों से दूर हैं।

5. वरुण सोबती

टीवी एक्टर वरुण सोबती ने किसी और के दिल पर राज किया हो या न किया हो, लेकिन लड़कियों के लिए सबसे हॉट एक्टर ज़रूर बन गए हैं। इन्होंने टीवी और बड़े पर्दे पर कई हस्तियों को पीछे छोड़कर सबको चौंकाया है।

6. करण कुंद्रा

करन ने अपनी अभिनय की शुरुआत एनडीटीवी इमेजिन चैनल पर प्रसारित धारावाहिक 'कितनी मुहब्बत हैं' में अर्जुन पुंज की मुख्य भूमिका से की थी। इसी के साथ इन्होंने कई रिएलिटी शो में भी काम किया है। करन की वापसी हो गई तो मज़ा आ जाएगा।

7. अपूर्व अग्निहोत्री

फिल्म परदेस और सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से मशहूर हुए अपूर्व अग्निहोत्री के भी कम फैन नहीं है। आज भी उनके फैंस उनका कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं।

8. यश टौंक

हरियाणवी छोरे को कौन नहीं जानता होगा। इन्होंने कहीं किसी रोज़ में लीड रोल निभाया था। इसी के साथ इन्होंने कई सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया है। लोग आज भी इनके रोल के इंतज़ार में हैं।

9. आकाशदीप सहगल

क्योंकि सास भी कभी बहु थी सीरियल में अंश गुजराल जैसा टफ रोल करने वाले आकाशदीप सहगल के भी काफी फैंस हैं। इन्हें बिग बॉस सीज़न 5 में भी देखा गया था। लेकिन अभी ये कहां हैं पता नहीं।

English summary
These tv stars should come back in tv indusry.Peple will love to see them again. These stars are not appearing on tv in these days.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos