»   » प्यार भी है तकरार भी है...लेकिन फिर भी हैं सबसे अलग

प्यार भी है तकरार भी है...लेकिन फिर भी हैं सबसे अलग

साल 2016 में कई शोज आये और गये जिसमे कुछ सफल हुए और कुछ बुरी तरह असफल ...इसी बीच टीवी पर कुछ ऐसे शोज भी आये जो सास बहु के ड्रामे से थोड़ा हटकर थे। जानिये ऐसे ही शोज की एक लिस्ट

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की दुनिया में हर साल की तरह साल 2016 में भी कई नये शोज लांच हुए।जिनमे से कुछ दर्शकों को बेहद पसंद आये तो कुछ कुछ दर्शकों के उम्मीदों पर कुछ खास खरा नहीं उतर पाए।

इसी बीच टीवी पर कुछ ऐसे शोज भी आये जो सास बहु के ड्रामे से थोड़ा हटकर थे। भले ही यह शो हिट नहीं हुए तो खासा फ्लॉप भी नहीं रहे दर्शकों ने इन शोज को पसंद किया। तो इसी क्रम में नजर डालिए ऐसे शोज की लिस्ट पर जो टीवी की दुनिया में लेकर आये बदलाव..

नामकरण

 महेश भट्ट द्वारा निर्देशित शो नामकरण में एक नन्ही सी बच्ची अपने पिता का नाम पाने के तरसती है बाद में वह अपनी मां के नाम को ही अपना सरनेम बनाने का निश्चय करती है। इस शो में एक ऐसी बच्ची की कहानी को दिखाया गया है जिसके माता पिता ने शादी नहीं की है और उसका पिता घर वालो के दवाब के चलते उस बच्ची को समाज के सामने अपना नहीं पाता है।

शक्ति अस्तित्व के एहसास की

कलर्स का शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की टीवी की दुनिया में ऐसा पहला शो है, जिसमे किन्नर के जीवन को दिखाया गया है, कि समाज उन्हें कैसे दुतकारता है। शो में दर्शको को विवयन और रुबीना की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

बेहद

सोनी टीवी का शो बेहद एक जुनूनी इश्क पर आधारित है। इस शो में दर्शको को जेनिफ़र विंगेट का जुनूनी अंदाज बेहद भा रहा है। साथ ही शो कुशाल और जेनिफ़र की फ्रेश पेयरिंग भोई दर्शको को पसंद आ रही है।

पी.ओ.डब्लू बंदी युद्ध के बंदी

स्टार प्लस का शो पी.ओ.डब्लू बंदी युद्ध के शो शो कारगिल के औरन दो आर्मी सैनिक पाकिस्तान के हाथ लग गये थे, जो सालो बाद पाकिस्तान से भागने में कामयाब हो पाते है। इस तरह शो अभी इंडियन टीवी पर दर्शको को देखने को नहीं मिले है।

बहु हमारी रजनीकांत

लाइफ ओके का शो बहु हमारी रजनीकांत बिल्कुल हटके है। इस शो में एक रोबोट है जो कान्त परिवार की बहु बन चुका है। रिधिमा पंडित ने रोबोट बहु की भूमिका को बेहद अच्छे तरीके से निभाया है।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

सोनी टीवी का शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी देव सोना की शादी के बाद पुराने सास बहु के ड्रामे की तरह हो गया था, लेकिन बाद में शो के ट्रैक को बदला गया। शो में सोनाक्षी को भले ही उसकी सास और मामी कितने भी ताने क्यों ना दें, वह घरवालो के सामने अपनी राय रखने से बिल्कुल भी नहीं झिझकती है।

2016 में जब इन शोज ने दर्शको को किया बोर...हो गये ऑफएयर

 

 

English summary
these tv Shows that broke stereotypes in 2016
Please Wait while comments are loading...