»   » #TheKapilSharma का कृष्णा पर पहला पंच...बॉलीवुड है सुपरएक्साइटेड!

#TheKapilSharma का कृष्णा पर पहला पंच...बॉलीवुड है सुपरएक्साइटेड!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

द कपिल शर्मा शो की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है और शो के ठीक पहले आया द कपिल शर्मा का पहला कृष्णा पंच। दरअसल, अभी तक तो कपिल शर्मा कृष्णा के सारे आरोपों पर चुप थे, लेकिन अब उन्होंने कृष्णा पर अपना पहली टिप्पणी की है।

उनसे पूछा गया कि कृष्णा ने कहा कि वै मैदान छोड़कर भाग गए, लेकिन उन्होंने बस ये कहकर बात टाल दी कि कृष्णा बचकाना है। लेकिन एक बात जो कपिल ने कही वो किसी ने पकड़ी नहीं।
[पहले एपिसोड में क्या क्या देखा!]

उनसे पूछा गया कि टीवी पर सबसे अच्छा कॉमेडियन कौन है। तो कपिल का कहना है तो वक्त वक्त की बात है। कुछ लोगों का कंटेंट टाइम के साथ खराब हो जाता है। [कुछ सुना कृष्णा??]

खैर, कपिल के शो की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है और पूरे बॉलीवुड ने उन्हें विश किया है। अनुपम खेर से लेकर शेखर रवजियानी ने उनकी टीम को ऑल द बेस्ट कहा है।

वहीं कलर्स के सीईओ राज नायक ने भी ट्वीट कर कपिल को अपने शो की बधाई दी है। और कपिल ने भी उनका धन्यवाद किया है।

बाजीराव मस्तानी से कॉम्पिटीशन पर कपिल का कहना है कि एक ही दिन की बात है मेरा शो कौन सा एक दिन का है...तो आया ना पहला कपिल पंच। 
 

भाग गए कृष्णा?

क्या कृष्णा पर कलर्स को भरोसा नहीं रहा? अब तक तो वो कपिल को ललकार रहे थे लेकिन कपिल के आते ही कृष्णा खुद मैदान छोड़कर भाग गए या कलर्स ने उन्हें भगा दिया पता नहीं।

जलते थे कपिल

कृष्णा का मानना है कपिल शर्मा हमेशा से उनकी सफलता से जलते थे। और उनके शो को टक्कर देने जैसे ही नया शो आया वो डर गए थे। वो चाहते थे कि हर सुपरस्टार उनके शो पर आए।

मेरे पास दो शो

कृष्णा ने अपने बड़बोेलेपन में ये भी कहा कि चलो अच्छा है अब मेरे पास दो शो हैं अपने खुद के और दोनों का राजा मैं अकेला। अब कपिल मेरे लिए पूरा केक ही छोड़ कर चले गए।

सब मेरे शो के फैन

कृष्णा ने यहां तक कहा कि सब उनके शो के फैन हैं और उनके शो पर आना चाहते थे। जबकि कपिल को लगता था कि कोई सुपरस्टार उनके शो पर नहीं आएगा।

कपिल Vs कृष्णा

कृष्णा की मानें तो उनके शो की टीआरपी कपिल के शो से अच्छी थी और यही बात कपिल शर्मा और उनकी टीम को हज़म नहीं हुई। कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से बेहतर था।

जिसने बनाया उससे पंगा

कृष्णा का कहना है कि चैनल की वजह से शो होता है। स्टार की वजह से नहीं। कपिल शर्मा को कलर्स ने बनाया, नाम दिया लेकिन फिर कपिल शर्मा ने जिस थाली में खाया उसमें छेद कर दिया।

नहीं बचा था कॉमेडी वाला कपिल

कृष्णा की मानें तो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल काफी बोरिंग हो चुका था और फिर भी उसमें कोई बदलाव नहीं हो रहा था। दर्शक एक ही तरह की कॉमेडी देख देख के बोर हो गए थे।

मुझ से चुराया गुत्थी का आईडिया

कृष्णा का मानना है कि गुत्थी और पलक उनके आईडिया हैं और वो बहुत पहले इसे कॉमेडी सर्कस में कर भी चुके हैं। कपिल ने उनका ही आईडिया चुराकर अपना शो हिट कर लिया।

हीरो थे तो लड़ते

कृष्णा का कहना है कि कपिल अगर अपने आपको इतना अच्छा कॉमेडियन मानते हैं तो फिर हीरो की तरह लड़ते। वो तो रातों रात निकल लिए...शो और सेट छोड़ गए!

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos