»   » टीवी- फिल्म.. फिल्म- टीवी.. साथ ही नागिन, शेर, चुड़ैल.. अजीब ही हैं ये ट्विस्ट

टीवी- फिल्म.. फिल्म- टीवी.. साथ ही नागिन, शेर, चुड़ैल.. अजीब ही हैं ये ट्विस्ट

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] जो असल जिन्दगी में ना हो सके वो टीवी की दुनिया में हो जाता है। कुछ ट्विस्ट एंड टर्न ऐसे होते हैं जिन्हें देख दर्शक भी दातों तले ऊँगली दबा जाते हैं। और ऐसे ट्विस्ट एंड टर्नस सिर्फ आप इंडियन टेलीविजन पर ही देख सकते हैं। हालांकि इन अजीबो गरीब ट्विस्टस को दर्शकों द्वारा भी बेहद पसंद किया जा रहा है।

[बिग बॉस9: तेरा पीछा ना छोड़ूंगी मैं सोणिये...... Hint:सलमान]

टीआरपी की नंबर वन पर पोजीशन पर कुंडली बैठकर बैठी नागिन दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। शो नागिन में जहां नागिन बहनें अपने माता-पिता की मौत का बदला ले रहीं थी, कि उन्हें उनके इंतकाम से भटकाने के लिए शो में आ गया इच्छाधारी नेवला।

[नच बलिए 8 धमाका - अब ब्रांड न्यू बलिए के साथ नच करेगा ये Ex Couple]

अभी तक नेवला-सांप दुश्मन होते थे लेकिन अब जमाना बदल गया है और नेवला को गया है नागिन से प्यार। और अब शो में होगी इनकी रास-लीला। सिर्फ यही नहीं स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में तो शो मेकर्स ने दर्शकों को खून भरी मांग का सिक्वल ही दिखा डाला।  

टीवी की दुनिया के ऐसे ही अजीबो गरीब ट्विस्ट स्लाइड्स में देखें:-

नागिन

नागिन

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो नागिन इंतकाम पर आधारित शो है। इस शो की कहानी एक इच्छाधारी नागिन शिवन्या और उसकी बहन शेषा की है, जो अपने माता-पिता की मौत का बदला लेना चाहती है। यहां तक तो ठीक था। लेकिन....

नागिन loves नेवला

नागिन loves नेवला

आज तक सिर्फ इच्छाधारी नागिन होती थी, लेकिन टीवी ने इच्छाधारी नेवला भी बना दिया। इतना ही नहीं अब ये इच्छाधारी नागिन और नेवला लड़ाएँगे इश्क के पेच। उफ्फ्फ कुछ ज्यादा ही नहीं हो गया..

 ये हैं ट्विस्ट उप्स मोहब्बतें

ये हैं ट्विस्ट उप्स मोहब्बतें

स्टार प्लस का शो ये हैं मोहब्बतें शुरू हुआ था रमन भल्ला और इशिता की प्रेम गाथा जो उनकी बेटी रूही(रुहानिका धवन) के कारण जुड़ा हुआ था।लेकिन दर्शकों को शो में लव स्टोरी के अलावा हॉरर ड्रामा, क्रोकोडाइल अटैकऔर भी ना जाने क्या दिखाने की कोशिश की जा रही है।

भूत आया

भूत आया

हम्म्म्म ये तो टीवी की दुनिया में ही लाजमी है कि जीवित इंसान का भूत दुसरे इंसान के भीतर प्रवेश कर लोगो को हवा में लटकाए।

इशिता v/s क्रोकोडाइल

इशिता v/s क्रोकोडाइल

शो में इशिता एक मगरमच्छ से लड़ते हुए दिखाई गयी थीं, जिसमे उनका पैर उसके मुंह के अंदर चला गया था, लेकिन जब उन्हें पानी से बाहर निकाला तो खून उनके पैर से नहीं बल्कि हाथों से बह रहा था।Surprised

ये कहां आ गये हम

ये कहां आ गये हम

एंड टीवी का चर्चित शो ये कहां गये हम शो के ट्रैक के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट है। नहीं समझे शो की कहानी है दो सुपर-स्टार सिंगिंग स्टार, जिन्हें हो गया है एक दुसरे से प्यार। लेकिन इनके प्यार के बीच में आ गया है शेर।

बस बहुत हुआ

बस बहुत हुआ

जी हां शेर यानि जो शो के लीड हैं वो दरअसल में शेर हैं, जो रात होते ही सुपर स्टार सिंगर से बन जाता है खौफ-नाक शेर। वो भी अपने पिता के श्राप से। हम 21 वीं सदी में हैं या फिर...

कुबूल है

कुबूल है

जीटीवी का शो कुबूल है उफ्फ्फ.... शो में इतने लीप आये लेकिन काला जादू नहीं खत्म हुआ उफ्फ्फ।

प्यार की एक कहानी

प्यार की एक कहानी

स्टार-वन का प्रसिद्ध शो प्यार की एक कहानी, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। हमारी फिल्मों की तरह इंडियन टेलीविजन में भी विलेन होना बेहद जरुरी है। ऐसा ही कुछ प्यार कि एक कहानी में हुआ।

वैम्प्यरv/sवोल्फ

वैम्प्यरv/sवोल्फ

जी हां शो में वैम्पायर वर्सेज वोल्फ को दिखाया गया जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद भी किया गया था। हालाँकि बाद में वैम्प्यर भी इंसान बन जाता है। ये बात भी समझ से बाहर है..

ससुराल सिमर का

ससुराल सिमर का

इस शो का नाम तो ससुराल डायन का मतलब शो में इतनी बार डायन आ चुकी है कि दर्शक भी बोर हो चुके हैं। सिमर और रोली एक डायन का खात्मा नहीं कर पाती की दूसरी आ जाती है। लगता है डायनों को सिमर का ससुराल फेवरेट है।

नच बलिये सीजन 8

नच बलिये सीजन 8

[नच बलिए 8 धमाका - अब ब्रांड न्यू बलिए के साथ नच करेगा ये Ex Couple]

English summary
Mindless plots, ridiculous twists and over-the-top drama seem to have turned most Indian daily soaps into a big joke, but that’s surprisingly keeping the audience hooked.
Please Wait while comments are loading...