»   » स्वरागिनी: दी एंड हुई रागिनी किडनैपिंग मिस्ट्री लेकिन........

स्वरागिनी: दी एंड हुई रागिनी किडनैपिंग मिस्ट्री लेकिन........

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन]कलर्स के शो स्वरागिनी में आखिरकार रागिनी की किडनैपिंग मिस्ट्री खत्म हुई। हालांकि किडनैपर ने सबको बहुत बेवकूफ बनाने की कोशिश कि लेकिन ऐसा हो नहीं सका और फिर उसे सबके सामने अपना गुनाह कबूल करना पड़ा। इतना ही नहीं किडनैपर के खुलासे के बाद शो में आने वाले है जबरदस्त ट्विस्ट, जो बदल देगा माहेश्वरी परिवार की जिंदगी।

[स्वरागिनी में ट्विस्ट: रागिनी के बदले तेवर, लक्ष्य को लगा Shock!]

जी हां रागिनी का किडनैपिंग किसी और ने नहीं बल्कि रागिनी के पति लक्ष्य ने ही की थी, जिसमे उसका साथ दिया उसकी बहन उत्तरा ने। हालांकि इस खुलासे के बाद शो में दर्शकों को जबरदस्त ड्रामे के साथ ढेर सारे ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगें। जिसमे पहला ट्विस्ट होगा, रागिनी का मेकओवर।

[ये हैं मोहब्बतें: अशोक के सामने आया शगुन की मौत का खौफनाक सच]

बहरहाल, शो में स्वरा और रागिनी मिलकर बहरहाल, शो में स्वरा और रागिनी मिलकर किडनैपर का पता लगाने में जुटे हैं, जिसने रागिनी का किडनैप किया था। हालाँकि दोनों की शक की पहली सुई गयी है लक्ष्य और संस्कार पर। लेकिन रागिनी स्वरा को बेगुनाह बताते हुए लक्ष्य पर शक करती है।

जिसके बाद दोनों लक्ष्य से अपना हाथ दिखाने को कहते है, जिसके बाद लक्ष्य थोड़ा सकते में आ जाता है और उसके बाद शो में शुरू होता है जबरदस्त ड्रामा। तो आइये स्लाइड्स में जानते है क्या हुआ ताजा एपिसोड्स में-

स्वरा-रागिनी और लक्ष्य

स्वरा लक्ष्य को अपना हाथ दिखाने को कहती है तो वह सकते में आ जाता है। हालाँकि वह बाद में आपन हाथ दोनों को दिखा देता है, जिसके बाद दोनों परेशान हो जाती हैं।

लक्ष्य

स्वरा-रागिनी को अपना हाथ दिखाने के बाद लक्ष्य बाहर आकर खरोंचे हुए निशान को देखकर याद करता है कि कैसे उसने रागिनी को किडनैप किया और कैसे ये निशान आये।

लक्ष्य -स्वरा

लक्ष्य स्वरा को रागिनी के खिलाफ भड़काता है कि ये किडनैपिंग का सारा ड्रामा रागिनी ने खुद रचा है, वो तुमसे नफरत करती है, हालाँकि यह सब लक्ष्य का प्लान है ताकि वह रागिनी को सबकी नजरों में गिरा सके।

स्वरा-रागिन

रागिनी अभी भी अपने किडनैपिंग को नहीं भूल पा रही है जिसके चलते वह स्वरा को अपने साथ रहने के लिए कहती है, लेकिन लक्ष्य के द्वारा भड़काने के बाद वह रागिनी की मदद करने से मना कर देती है।

लक्ष्य

स्वरा रागिनी की मदद करने से मना कर देती है यह जानकर लक्ष्य बेहद खुश होता है, और स्वरा को उससे दूर रहने की हिदयात भी देता है।

स्वरा को मिला सबूत

जैसा कि संस्कार, लक्ष्य के बाद स्वरा का अगला शक उत्तरा पर जाता है उसकी भी वजह है, क्योँकि जब स्वरा रागिनी के कपड़े धोने के लिए देती है तो तभी उसे वहां उत्तर के खिलाफ एक सबूत मिलता है।

उत्तरा

जब स्वरा उत्तरा से इस बारे में सवाल करती है, तो उत्तरा अपना गुनाह कबूल कर लेती,लेकिन आपको बता दें की रागिनी का असली किडनैपर कोई और नहीं लक्ष्य है।

दादी

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि उत्तरा के खुलासे के बाद दादी दुर्गा प्रसाद से रागिनी को घर की बागडौर सौंपने के लिए कहेंगीं, जिसके बाद रागिनी बन जाएगीं माहेश्वरी परिवार की नई मालकिन।

माहेश्वरी परिवार की नई मालकिन

आने वाले एपिसोड्स में दशक देखेंगें कि माहेश्वरी परिवार की मालकिन बनने के बाद रागिनी शो में एक मॉडर्न अवतार में नजर आयेंगीं, जिसमे ना उनके सिर पर पल्लू ना कोई खौफ।

स्वरा-संस्कार

स्वरा-संस्कार क्या वह अभी भी रागिनी स्वरा से नफरत करती है, और रागिनी का ये बदला बदला अंदाज किस तरह स्वरा संस्कार और लक्ष्य की जिन्दगी में ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आता है जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

English summary
Swaragini latest Update- Swara Finds Out Uttara Is The Real Culprit But Someone Who Helpd Her On The Other Hand Ragini MakeOver Will Make New Twist.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos