»   » OMG! स्वरा के दो-दो आशिक और रागिनी का एक भी नहीं

OMG! स्वरा के दो-दो आशिक और रागिनी का एक भी नहीं

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविज़न] कलर्स के शो स्वरगिनी में कहानी इतनी कन्फ़्यूजिंग हो चुकी है कि शो की कास्ट भी चक्कर खा गयी है। किसकी शादी असली है किसकी नकली..

swaragini

इतना ही नहीं कौन किसे प्यार करता है ये तो उससे भी ज्यादा ट्रैजिक है। जैसा कि रागिनी ने सारे ड्रामे रच के लक्ष्य से शादी तो कर ली लेकिन, लक्ष्य के दिल में अपनी जगह नहीं बना सकी, और इसी बात से हताश होकर उसने छोड़ दिया अपने पिया का घर।

इतना ही नहीं, उसने सबसे यह भी कह दिया कि संस्कार और स्वरा की शादी नकली है। ह्म्म्म ये तो वाकई काफी बड़ी ट्रैजेडी हो गयी। अब जब लक्ष्य को पता लगा कि यह शादी नकली है, तो उससे रहा नहीं गया, और उसने यह बात पूरे घर को बता दी।

Do You Know: इस खूबसूरत सुपरहिट Tv एक्ट्रेस की क्या थी पहली कमाई!

साथ ही संस्कार को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर वाकई स्वरा तुम्हारी पत्नी है, तो भगवान के सामने उसकी मांग में सिन्दूर भरो। हालांकि काफी सोचने-विचारने के बाद संस्कार ने फ़िल्मी स्टाइल में यह चैलेंज पूरा कर दिया, और देखते रह गए बेचारे लक्ष्य।

इससे बड़ा ट्विस्ट तो दर्शकों को आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा जब संस्कार शराब के नशे में स्वरा के सामने अपना दिल खोलकर रखेगा। यह तो वही बात हो गयी एक फूल दो माली। अब इस सबका स्वरा और संस्कार के रिश्ते पर क्या असर होगा ये जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

English summary
In Swaragini, Lakshya has fresh allegations against sanskar and swara , that they are living in fake marriage.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos