»   » स्वरगिनी: Too Much ड्रामा के साथ शो में होगी एक नयी एंट्री

स्वरगिनी: Too Much ड्रामा के साथ शो में होगी एक नयी एंट्री

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कलर्स के शो स्वरागिनी में इन दिनों चल रहा शह और मात का सिलसिला। जहां रागिनी ने बिछाई है शतरंज की बिशात और कोशिश कर रही हैं स्वरा को मात देने की, और मोहरा बने हैं बेचारे संस्कार बाबू।

Swaragini

जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया था कि कैसे रागिनी शराब में धुत्त संस्कार का फायदा उठाकर उसपर लगाएगी जबरदस्ती करने का आरोप। लेकिन रागिनी की इस चाल का पासा तब उल्टा पड़ जायेगा जब स्वरा पूरे घर के समाने अपने नकली पति यानी संस्कार को निर्दोष साबित कर रागिनी का कर देगी भांडाफोड़।

OMG! स्वरा के दो-दो आशिक और रागिनी का एक भी नहीं

सोचने वाली बात यह है अगर संस्कार नहीं तो बेचारी रागिनी पर आखिर हमला किया किसने। जी हां यही है शो का नया ट्विस्ट।

हम्म्म नया ट्विस्ट! अभी तक तक तो रागिनी ने सबका जीना दुश्वार कर रखा था और अब शो में आ गयी हैं, आदर्श की प्रेमिका। जी हाँ सही पकडे आप लोग ये वही प्रेमिका है, जिसे स्वरा ने आदर्श के साथ इश्क फरमाते हुए देखा था।

तो क्या मम्मी पापा के रोमांटिक हनीमून पर हो जाएगी नक्ष की शादी?

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे की रागिनी पर हमला करने वाला संस्कार नहीं बल्कि आदर्श की प्रेमिका उर्फ़ मिस लवली थीं। जिसका खुलासा खुद स्वरा करेगी।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि तूफानों से गुजर रहे माहेश्वरी खानदान में मिस लवली कौन सा नया तूफ़ान लाने वाली हैं। जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

English summary
In Swaragini,Ragini has fresh allegations against sanskar,that sanskar tried to rape her,but sawara will proves that sansakr is innocent.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos