»   »  स्वरागिनी: स्वरा-संस्कार Meets बाजीराव मस्तानी, लक्ष्य का पत्ता कट

स्वरागिनी: स्वरा-संस्कार Meets बाजीराव मस्तानी, लक्ष्य का पत्ता कट

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कलर्स के शो स्वरागिनी में चल रहा है जबरदस्त हाई-वोल्टेज ड्रामा लेकिन शो है तो देखना पड़ता है। कहते है ना लोग प्यार में क्या क्या नहीं बनते कुछ इसी तरह स्वरा को पाने के लक्ष्य बन चुके हैं विलेन। लेकिन उनकी विलेनगिरी स्वरा को कुछ रास नहीं आई।

जैसा की स्वरा-संस्कार के बीच कट्टी-बट्टी चल रही है, जिसे दूर करेंगें बाजीराव-मस्तानी। यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जो शो में करने गये है अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी का प्रमोशन।

[CLASH: फिल्म से पहले टीवी पर भिड़ेंगे दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी]

बहरहाल शो में चल रही है रागिनी किडनैपिंग मिस्ट्री जो सुलझने के बजाए लगातार उलझती जा रही है, और साथ ही कर रही है दर्शकों को बोर। हम आपको पहले ही बता चुके है कि रागिनी के किडनैपिंग के पीछे कोई और नहीं बल्कि लक्ष्य है।

[स्वरागिनी में ट्विस्ट: रागिनी के बदले तेवर, लक्ष्य को लगा Shock!]

हालाँकि घर वालो और स्वरा के सामने लक्ष्य खुद को हमेशा सेफ करने की कोशिश करता है। लेकिन उसकी एक गलती रागिनी के सामने उसकी पोल खुल देती है।, जिसके बाद शो में दर्शकों को देखने को मिलेगा ट्विस्ट।

[स्वरागिनी: जब अपनी चाल में फंस गया लक्ष्य और ......]

वहीं दूसरी और रागिनी की किडनैपिंग के दौरान स्वरा और संस्कार के बीच आई दूरियों को शो में दूर करने में पहुंचेंगें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। गपशप गलियारों के मुताबिक शो में रणवीर की एंट्री बेहद ही धमाकेदार होने वाली है।

जहां वह संस्कार को गुंडों से बचाते हुए नजर आयेंगें। और उसके बाद दीपिका और रणवीर देंगें स्वरा-संस्कार को कुछ लव टिप्स। आइये स्लाइड्स में जानते है क्या हुआ ताजा एपिसोड्स में:-

स्वरा-स्वरा

उत्तरा के जुर्म कबूलने के बाद स्वरा का शक लक्ष्य पर गहरा होता जा रहा है जिसे यकींन में बदलने के लिए वह लक्ष्य से कहती है रागिनी के पास किडनैपर के खिलाफ सबूत है जो वह पुलिस को देना चाहती है।हालाँकि स्वरा की इस बात को सुनकर वह सकते में आ जाता है।

लक्ष्य-रागिनी

स्वरा की बात सुनकर लक्ष्य रागिनी को कार में बैठाकर ले जाता है, और वह सोचता है कि किस तरह रागिनी ने उसे और स्वरा को एक दूसरे से अलग कर दिया।जिसके लिए अब वह रागिनी का चैप्टर हमेशा के लिए क्लोज कर देगा।

लक्ष्य

घर से लक्ष्य रागिनी को लेकर पुलिस स्टेशन के लिए निकलता है, लेकिन वह उसे वहां ना ले जाकर सनसेट पॉइंट दिखाने की जिद करता है।हालाँकि रागिनी लक्ष्य के इस बदले अंदाज से डर जाती है।

रागिनी

लक्ष्य रागिनी को गाडी से उतरने के लिए कहता है कि जैसे ही रागिनी गाड़ी से उतरती है वह उसे मारने का प्रयास करता है। लेकिन................

लक्ष्य

जैसे ही लक्ष्य रागिनी को मारने की कोशिश करता है,तभी उसकी गाड़ी का ब्रेक फेल हो जाता है। और वह खाई में गिर जाता है।

अन्नपूर्णा

लक्ष्य की सच्चाई सामने आने के बाद पूरा माहेश्वरी परिवार सदमे में है। और वहीं लक्ष्य की माँ अन्नपूर्णा को इस सदमे से हार्टटेक आ जाएगा। और वो पहुँच जायेगीं कोमा में।

दादी-रागिनी

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि उत्तरा-लक्ष्य के खुलासे के बाद दादी दुर्गा प्रसाद से रागिनी को घर की बागडौर सौंपने के लिए कहेंगीं, जिसके बाद रागिनी बन जाएगीं माहेश्वरी परिवार की नई मालकिन।

रागिनी

आने वाले एपिसोड्स में दशक देखेंगें कि माहेश्वरी परिवार की मालकिन बनने के बाद रागिनी शो में एक मॉडर्न अवतार में नजर आयेंगीं, जिसमे ना उनके सिर पर पल्लू ना कोई खौफ।

रणवीर सिंह-संस्कार

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि संस्कार के ऊपर कुछ गुंडे हमला करेगें। लेकिन आखिरी मौके पर आकर बाजीराव संस्कार को गुंडों से बचा लेगा।

रणवीर-दीपिका और स्वरा

इतना ही नहीं शो में बाजीराव मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्वरा-संस्कार को लव टिप्स भी देते हुए नजर आयेंगें।

रणवीर-दीपिका

बाजीराव यानी रणवीर और मस्तानी उर्फ़ दीपिका पादुकोण सेट पर काफी मस्ती के मूड में नजर आये। आप तस्वीरों में दोनों की मस्ती को साफ़ देख सकते हैं।

English summary
Swaragini Latest Episode- Lakshya Truth Came Out To Family,After That Ragini is the new Owner of Masheshwri House
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos